IPL 2025: रिटेन होने वाले पहले खिलाड़ी के नाम का हो गया ऐलान? फ्रैंचाइजी ने शेयर किया फोटो


IPL- India TV Hindi

Image Source : PTI
राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए रिटेंशन पॉलिसी का ऐलान पिछले महीने कर दिया गया था। इस पॉलिसी के मुताबिक, फ्रेंचाइजी अपने मौजूदा स्क्वॉड से कुल 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर पाएंगी। हालांकि रिटेंशन पॉलिसी के सामने आने के बाद करीब 3 हफ्ते का समय बीत चुका है लेकिन अब तक किसी भी टीम की ओर से रिटेंशन लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट जारी नहीं किया गया है। 

दरअसल, सभी 10 आईपीएल टीमों को अपने रिटेन किए गए सभी खिलाड़ियों की लिस्ट 31 अक्टूबर तक बीसीसीआई को सौंपनी है जिसमें अब सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा है। ऐसे में सभी फ्रैंचाइजियों रिटेंशन लिस्ट को तैयार करने में तेजी से जुट गई हैं। इस बीच 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स की ओर से रिटेंशन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिससे संकेत मिल रहा है कि फ्रैंचाइजी ने अपना पहला खिलाड़ी रिटेन कर लिया है। ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस कह रहे हैं कि राजस्थान ने धाकड़ बल्लेबाज को रिटेन कर लिया है।

राजस्थान रॉयल्स ने दिया बड़ा संकेत

राजस्थान रॉयल्स ने एक्स पर जो फोटो शेयर किया है, उसमें राजस्थान के हेड कोच राहुल द्रविड़, डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा और बैटिंग कोच विक्रम राठौर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में गौर करने वाली बात ये है कि कोचिंग स्टाफ के अलावा टीम के कप्तान संजू सैमसन भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद संकेत मिल रहे हैं कि राजस्थान की टीम अपने कप्तान के रुप में संजू सैमसन को रिटेन कर लिया है। हालांकि अभी तक फ्रैंचाइजी की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, सलामी जोड़ी का भी हुआ बेहद बुरा हाल

59 साल बाद दिखा अद्भुत नजारा, पुणे में बना अनोखा कीर्तिमान, 3 खिलाड़ियों ने ही टीम को कर दिया ढेर

Latest Cricket News





Source link

x