IPL Ticket Or A Wedding Card Unique Wedding Invitation With IPL Theme CSK Logo Goes Viral Internet Says Beautiful Partnership – IPL टिकट है या शादी का कार्ड! आईपीएल थीम वाला अनोखा Wedding Invitation हो रहा वायरल, यूजर्स बोले


IPL टिकट है या शादी का कार्ड! आईपीएल थीम वाला अनोखा Wedding Invitation हो रहा वायरल, यूजर्स बोले- खूबसूरत साझेदारी

IPL टिकट है या शादी का कार्ड!

शादी एक विशेष अवसर है और कुछ लोग इसे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ स्पेशल करने की कोशिश करते हैं. तमिलनाडु के ऐसे ही एक कपल ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के रंगों का उपयोग करके अपनी शादी के निमंत्रण को एक आईपीएल ट्विस्ट दिया है. अनोखा विवाह निमंत्रण वायरल हो गया है, और इसमें CSK लोगो के अंदर दूल्हा और दुल्हन के नाम शामिल हैं. आमंत्रण आईपीएल टिकट के रूप में प्रस्तुत किया गया है. इस्तेमाल की गई भाषा भी क्रिकेट मैच से प्रेरित है जिसमें “मैच पूर्वावलोकन” (Match Preview) और “मैच भविष्यवाणी” (Match prediction) जैसे शब्दों का उपयोग किया गया है.

यह भी पढ़ें

शादी के निमंत्रण की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की गई है और इसे 10 घंटे से भी कम समय में 76,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. फोटो के साथ दिए गए टेक्स्ट में कपल, गिफ्टलीन पर्सी और मार्टिन रॉबर्ट को शुभकामनाएं दी गई हैं, और उनके मिलन की तुलना एक “शानदार साझेदारी” (fantastic partnership) से की गई है.

पोस्ट में नवविवाहितों को एक ट्रॉफी जैसे कट-आउट पोस्टर के साथ पोज देते हुए भी दिखाया गया है जिसमें उनकी तस्वीरें हैं. यूजर्स ने कपल को बधाई दी है और उनके सफल जीवन की कामना भी की है. एक यूजर ने कमेंट किया, “खूबसूरत साझेदारी और आने वाली पारी के लिए ढेरों शुभकामनाएं.” दूसरे ने कहा, “निमंत्रण के बायीं ओर वह 5 सितारा.” 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) किस वर्ष 22 मार्च को शुरू हुआ और 26 मई तक जारी रहेगा. टी20 टूर्नामेंट का 17वां संस्करण भारत के 13 शहरों में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें 10 टीमें 74 मैचों में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा चैंपियन है, जिसने पिछले सीज़न के दौरान गुजरात टाइटन्स को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता था, और टूर्नामेंट के इतिहास में मुंबई इंडियंस के साथ सबसे सफल फ्रेंचाइजी का खिताब साझा किया था.

 

ये Video भी देखें: Nestle का Cerelac आप भी अपने बच्चे को दे रहे हैं तो हो जाएं सावधान, नेस्ले मिला रहा भर-भरकर Sugar





Source link

x