Iranian Embassy In Paris Surrounded After Reports Of Suspect Entering With Explosives – विस्फोटकों के साथ संदिग्ध के घुसने की रिपोर्ट के बाद पेरिस में ईरानी दूतावास को घेरा गया


विस्फोटकों के साथ संदिग्ध के घुसने की रिपोर्ट के बाद पेरिस में ईरानी दूतावास को घेरा गया

प्रतीकात्मक तस्वीर.

किसी संदिग्ध व्यक्ति के विस्फोटक के साथ पेरिस में ईरानी वाणिज्य दूतावास में घुसने की रिपोर्ट मिलने के बाद दूतावास को घेर लिया गया गया है. समाचार एजेंसी एएफपी ने यह खबर दी है. सुरक्षा से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, शुक्रवार को एक रिपोर्ट मिली कि पेरिस में ईरानी वाणिज्य दूतावास में कोई व्यक्ति विस्फोटक के साथ आया है. इसके बाद फ्रांस की पुलिस ने ईरान के वाणिज्य दूतावास को घेर लिया. मिशन के अनुरोध पर वह दूतावास में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें

सूत्र ने कहा कि, “एक प्रत्यक्षदर्शी ने एक व्यक्ति को ग्रेनेड या विस्फोटक बेल्ट लेकर प्रवेश करते हुए देखा.” उन्होंने बताया कि वाणिज्य दूतावास की ओर से हस्तक्षेप का अनुरोध किए जाने के बाद वहां एक विशिष्ट पुलिस इकाई की तैनाती की गई है.

एएफपी के एक पत्रकार ने कहा कि राजधानी के 16वें डिस्ट्रिक्ट में वाणिज्य दूतावास के आसपास के पूरे इलाके को बंद कर दिया गया है. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है.

एक्स पर पेरिस की ट्रांसपोर्ट कंपनी आरएटीपी ने कहा कि वाणिज्य दूतावास के करीब की दो मेट्रो लाइनों पर यातायात रोक दिया गया है.



Source link

x