Is It A Crime To Be A Muslim In Congress : Big Statement Of Baba Siddiquis Son Zeeshan Siddique – राहुल गांधी से मिलना है, तो 10 किलो वज़न घटाना होगा…, कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने लगाया आरोप


kat3k9mo zeeshan siddique Is It A Crime To Be A Muslim In Congress : Big Statement Of Baba Siddiquis Son Zeeshan Siddique - राहुल गांधी से मिलना है, तो 10 किलो वज़न घटाना होगा..., कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने लगाया आरोप

सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यक नेताओं के साथ कथित दुर्व्यवहार हो रहा है. .

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेस लीडर बाबा सिद्दीकी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी को मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. इसके गुरुवार को ज़ीशान सिद्दीकी ने दावा किया कि राहुल गांधी से मिलने के लिए उन्हें कहा गया कि उन्हें 10 किलो वजन घटना होगा. ज़ीशान ने दावा किया कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के करीबी लोगों ने उन्हें कहा था कि अगर आपको उनसे मिलना है तो आपको 10 किलो वजन घटाना होगा. 

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, “नांदेड़ में पिछली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान, मुझसे राहुल गांधी के एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि यदि मुझे राहुल गांधी से मिलना है तो मुझे 10 किलो वजन घटाना होगा.” कांग्रेस पर जीशान सिद्दीदी के आरोप यहीं खत्म नहीं हुए. 31 वर्षीय सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यक नेताओं के साथ कथित दुर्व्यवहार हो रहा है. उन्होंने पार्टी पर भेदभावपूर्ण और सांप्रदायिक दृष्टिकोण होने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने दावा करते हुए कहा, “कांग्रेस में अल्पसंख्यक नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस और मुंबई युवा कांग्रेस में सांप्रदायिकता का स्तर अन्य जगहों से अलग है. क्या कांग्रेस में मुस्लिम होना पाप है? पार्टी को जवाब देना होगा कि मुझे क्यों निशाना बनाया जा रहा है? क्या यह इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं मुस्लिम हूं?”

बता दें कि बुधवार को जीशान सिद्दीकी को मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाया गया था. उन्होंने दावा किया कि चुनाव में 90 प्रतिशत वोट मिलने के बाद भी पार्टी ने यह कार्यभार देने में 9 महीनों का वक्त लिया. 

जीशान सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी पार्टी में “पूर्ण स्वतंत्रता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन भी नहीं कर सकते”.



Source link

x