Jaipur News: जयपुर में सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन 72 घंटे से जारी, रविवार को मंदिर गए थे 2 भाई, राहुल अब तक लापता


जयपुरः राजधानी जयपुर की नाहरगढ़ की पहाड़ियों में पुलिस की टीम एक युवक की तलाश कर रही है. जंगली इलाके में युवक को ढूंढ़ा जा रहा है. रविवार के दिन लापता युवक के भाई आशीष का शव बरामद किया गया था, लेकिन राहुल लापता है. अब तक पुलिस उसे नहीं ढूंढ़ पाई है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई रविवार के दिन मंदिर निकले थे. इसके बाद परिवार को फोन कर रास्ता भटकने की बात कही थी.

शास्त्री नगर थाना इलाके के रहने वाले सुरेश चंद के शर्मा के दो बेटे थे. राहुल उम्र 21 और आशीष उम्र 19 साल. दोनों एक फायनेंस कंपनी में काम करते थे. रविवार की छुट्टी में घर से 10 किमी. दूर नाहरगढ़ की पहाड़ी पर बने चरण मंदिर में दर्शन के लिये पदैल निकले थे. इसके बाद दोपहर में घर पर आशीष ने फोन कर कहा कि हम रास्ता भटक गए हैं. फिर काफी देर तक कोई संपर्क नहीं हुआ. परिवार वाले पुलिस के पांच पहुंचे. आरोप है कि तकरीबन 4-5 घंटे पुलिस सीमा विवाद को लेकर उन्हें टालती रही.

यह भी पढ़ेंः Uttarakhand Weather: अभी न जाएं उत्तराखंड, होटल तक हो रहे पानी से लबालब, 123 सड़कें बंद, इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट

पुलिस शास्त्रीनगर और ब्रम्हपुरी थाना के सीमा विवाद में उलझी रही. परिवार दोनों थानों के चक्कर काटता रहा, लेकिन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी. इससे आक्रोशित लोगों ने शाम को शास्त्रीनगर थाने का घेराव किया. जिसके बाद डीसीपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस की टीम युवकों को ढूंढ़ने के लिये निकल गई. सर्च ऑपरेशन के दौरान सोमवार की सुबह आशीष का शव बरामद किया गया. जबकि राहुल अब भी लापता है.

पुलिस की टीम नाहरगढ़ की पहाड़ियों में युवक की तलाश कर रही है. 72 घंटे बीत जाने पर भी राहुल का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि आशीष के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चोट के निशानों के पीछे क्या कारण है. संभवतः यह पहाड़ी से गिरने या झाड़ियों के लगने की वजह से हुए हैं. आशीष की डेडबॉडी के पास मोबाइल मिला है. राहुल का फोन पहले ही बंद होने की वजह से उसकी लोकेशन नहीं मिला पाई

Tags: Jaipur news, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update



Source link

x