Jami Gertz Is Worlds Richest Actress She Has More Property Than Shahrukh Khan Salman Khan And Amitabh Bachchan


ये है दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस, शाहरुख, सलमान और बिग बी से भी ज्यादा पैसे हैं इनके पास

ये हैं Jami Gertz

नई दिल्ली:

इस बात पर कई बार चर्चा हो चुकी है कि दुनिया भर में एक्ट्रेसेज को उनके कोस्टार एक्टर्स के मुकाबले कम फीस दी जाती है…लेकिन अब चीजें बदल रही हैं और बॉलीवुड समेत दुनियाभर में कई एक्ट्रेसेज हैं जो अब अच्छी कमाई कर रही हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अब सिर्फ एक फिल्म के लिए अच्छा खासा पैसा चार्ज करती हैं. कई एक्ट्रेसेज अलग-अलग ब्रांड एंडोर्स करके खूब पैसा कमा रही हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अब करोड़पति हैं…लेकिन दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस की कुल प्रॉपर्टी की तुलना में सभी एक्ट्रेसेज की प्रॉपर्टी कुछ भी नहीं है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस की कुल प्रॉपर्टी शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड स्टार्स की दौलत से कहीं ज्यादा है. एक और कमाल की बात ये है कि दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस Jami Gertz ने अब तक एक भी हिट फिल्म में काम नहीं किया है और दो दशक के करियर में केवल पांच फिल्में में काम किया है.

एक्ट्रेस जामी गर्ट्ज की टोटल संपत्ति 3 बिलियन अमेरिकी डॉलर (25,000 करोड़ रुपये) से ज्यादा है. जब हॉलीवुड की बात आती है तो गर्ट्ज बहुत पॉपुलर नाम नहीं है क्योंकि लोग जूलिया रॉबर्ट्स, एंजेलिना जोली, जेनिफर एनिस्टन जैसे नामों को ज्यादा जानते हैं. हालांकि गर्ट्ज के नाम पर एक भी हिट नहीं है…फिर भी उन्होंने खूब पैसा कमाया. उन्होंने इन्वेस्टमेंट से अच्छा पैसा कमाया. अपने बिजनेसमैन पति टोनी रेस्लर के साथ जामी एनबीए टीम अटलांटा हॉक्स की मालिक हैं और उनके कई दूसरे बिजनेस भी हैं.

57 वर्षीय गर्ट्ज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1970 के दशक के आखिर में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. 1981 में उन्होंने एंडलेस लव के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और कई सालों में ट्विस्टर, स्टिल स्टैंडिंग और द नेबर्स जैसी कई फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दीं. 90 के दशक के बाद गर्ट्ज ने काम थोड़ा कम कर दिया. 1997 के बाद उन्होंने केवल पांच फिल्में कीं.

भारत के सबसे अमीर एक्टर शाहरुख खान की प्रॉपर्टी 6300 करोड़ रुपये है. जो गर्ट्ज की संपत्ति की तुलना में कुछ भी नहीं लगती है. अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी लगभग 3000 करोड़ रुपये बताई जाती है…जबकि सलमान खान की प्रॉपर्टी करीब 2800 करोड़ रुपये बताई गई है.

Featured Video Of The Day

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन में महाकाल की पालकी में शामिल हुए



Source link

x