Jammu-Kashmir : No Clue In The Case Of Terrorist Attack On Air Force Convoy In Poonch, Posters Of The Accused Put Up – पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला मामले में कोई सुराग नहीं, आरोपियों के पोस्टर लगे



d8quh7jo poonch terror attack Jammu-Kashmir : No Clue In The Case Of Terrorist Attack On Air Force Convoy In Poonch, Posters Of The Accused Put Up - पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला मामले में कोई सुराग नहीं, आरोपियों के पोस्टर लगे

हमले के संबंध में बीस से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. सुरक्षा बल उन आतंकवादियों को मार गिराने के लिए सुराग जुटा रहे हैं जो शनिवार शाम सुरनकोट इलाके में शाहसितार के पास घात लगाकर हमले के बाद पास के घने जंगलों में फरार हो गए थे.

हमले में वायुसेना के पांच कर्मी घायल हो गए और उनमें से एक ने बाद में एक सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया.

सेना और पुलिस का संयुक्त तलाशी अभियान जारी

अधिकारियों ने बताया कि शाहसितार, गुरसाई, सनाई, लसाना और शीनदारा टॉप समेत कई इलाकों में तीसरे दिन भी सेना और पुलिस का व्यापक संयुक्त तलाशी अभियान जारी है, लेकिन अभी तक आतंकवादियों का कोई पता नहीं चला है.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा एजेंसियां सुराग इकट्ठा कर रही हैं जिससे अंततः आतंकवादियों को मार गिराने में मदद मिलेगी. अधिकारियों ने कहा कि रविवार को छुट्टी के बाद क्षेत्र के सभी स्कूल सोमवार सुबह नियमित रूप से खुले.

दो वर्षों में पुंछ और राजौरी में बड़े आतंकवादी हमले 

इस बीच, सुरक्षा बलों ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद निकटवर्ती राजौरी जिले के डलहोरी इलाके के कैथू गांव में भी घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.

मुख्य सड़कों पर कई जांच चौकियां स्थापित की गई हैं और पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में वाहन जांच तेज कर दी गई है. यह क्षेत्र अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट का हिस्सा है जहां 25 मई को मतदान होना है.

पिछले दो वर्षों में पुंछ और राजौरी में बड़े आतंकवादी हमले हुए हैं, जो इस क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों के फिर से पैर पसारने का संकेत है. पूर्व में यह क्षेत्र आतंकवाद से मुक्त हो गया था और 2003 से 2021 के बीच हालात शांतिपूर्ण थे.

ये भी पढ़ें :

* कांग्रेस और RJD नेताओं ने J&K में वायुसेना के काफिले पर हमले को बताया ‘चुनावी स्टंट’, बढ़ा राजनीतिक विवाद

* वायुसेना के काफिले पर हमला : 7 मई को बेटे का जन्मदिन मनाने घर आनेवाले थे विक्की पहाड़े, हुए शहीद

* जम्मू-कश्मीर: वायुसेना के काफिले पर हुए हमले में एक सैनिक शहीद, 4 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x