आज़ादी: उत्कृष्ट से उत्कृष्टतम की ओर एक अवसर”

जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय ने 15 फरवरी 2022 को अपने वार्षिक सांस्कृतिक कॉलेज उत्सव, “सिम्फनी” के उद्घाटन समारोह आयोजित किया। इस वर्ष का उत्सव “आज़ादी: उत्कृष्ट से उत्कृष्टतम की ओर एक अवसर” विषय पर मनाया गया।

IMG 20220215 184126 आज़ादी: उत्कृष्ट से उत्कृष्टतम की ओर एक अवसर"

समारोह की शुरुआत उत्सव की थीम के साथ-साथ सिम्फनी के टीज़र और कैलेंडर के प्रदर्शन के साथ हुई, जिससे सभी को बीते दिनों की एक झलक मिल सके। इसके बाद इस वर्ष के उत्सव का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन समारोह और कॉलेज प्रार्थना के साथ किया गया।

IMG 20220215 WA0000 आज़ादी: उत्कृष्ट से उत्कृष्टतम की ओर एक अवसर"
कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रो. स्वाति पाल, डॉ. कुसुम कृष्णा और हमारे माननीय मुख्य अतिथि,डॉ आकाश खुराना जो एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता और पटकथा लेखक है, ने अपने ज्ञानवर्धक विचारों से दर्शकों को संबोधित किया। जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या प्रो. स्वाति पाल ने सिम्फनी’22 की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम के शुभारंभ की घोषणा की।

IMG 20220215 184345 आज़ादी: उत्कृष्ट से उत्कृष्टतम की ओर एक अवसर"

तत्पश्चात सारंग, नुपुर और यूफोनी के छात्रों द्वारा मनमोहक नृत्य और संगीत की प्रस्तुतियां दी गईं। कार्यक्रम के सुचारू संचालन के बाद, हमारी एक स्टाफ सलाहकार, प्रो.अनुपमा राजपूत ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की कामना करते हुए उन सभी का धन्यवाद किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को इतना मनमोहक बनाया।

x