JDU Leader Shrawan Kumar Statement On Demand Of Jitan Ram Manjhi In Lok Sabha Election 2024 Ann | Lok Sabha Election 2024: मांझी की पार्टी के 5 सीट वाले बयान पर JDU ने दिया जवाब, कहा


नालंदा: बिहार सरकार में जेडीयू (JDU) कोटे से मंत्री श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) शुक्रवार को सर्किट हाउस पहुंचे. इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार से जब पूछा गया कि लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) में 5 सीट की मांग जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) कर रहे हैं तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सभी दल पॉलिटिकल एक्सरसाइज कर रहे हैं. अपने-अपने दल से कौन कहां से लड़ेंगे, कैसे लड़ेंगे? राजनीति बना रहे हैं. जब साझा बातचीत होगी तब न फलाफल आएगा. अभी सब पार्टी अपनी इच्छा प्रकट कर रहे हैं कि कौन कितने सीट पर चुनाव लड़ सकते हैं, जब तक बड़े नेता नहीं बैठेंगे तब तक फाइनल नहीं होगा.

सब लोगों को धैर्य रखना चाहिए- मंत्री श्रवण कुमार

वहीं, जब मंत्री श्रवण कुमार से पूछा गया कि जीतन राम मांझी कसम तोड़ने की बात भी कही थी. इस सवाल पर मंत्री ने कहा कि सब लोगों को धैर्य रखना चाहिए और धैर्य के साथ काम करना चाहिए. 2024 का जो मिशन है वह है देश भारतीय जनता पार्टी से मुक्त हो. मंत्री श्रवण कुमार ने माना कि यह सबके सामने चुनौती है, लेकिन सब लोग मिलकर इसका सामना करेंगे.

हम सारी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं- जीतन राम मांझी 

बता दें कि मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने अलग-अलग सीटों पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीटों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मांझी ने शुक्रवार (2 जून) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी. उन्होंने कहा कि हमलोग तो पांच सीट कम बता रहे हैं. हम सारी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं. हालांकि मांझी ने यह बात कहा कि नीतीश कुमार के साथ रहने का वादा किया है और वह एकदम साथ हैं. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पांच में दम नहीं! मांझी ने सीटों को लेकर दिया नया बयान, कहा- ‘ये गठबंधन के लिए अच्छा होगा’



Source link

x