jigra box office collection day 3 alia bhatt vedang raina movie first weekend collection


Jigra Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ सिनेमाघरों में 11 सितंबर को आ चुकी है. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स बैनर तले बनी इस एक्शन फिल्म का इंतजार ट्रेलर आने के बाद ही फैंस कर रहे थे. हालांकि, फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन निराशाजनक रहे.

फिल्म ने दूसरे दिन थोड़ी रफ्तार पकड़ी और फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन से जुड़े शुरुआती आंकड़े भी आ चुके हैं. चलिए जानते हैं फिल्म ने 3 दिनों में कितनी कमाई की है.

‘जिगरा’ का 3 दिनों का कलेक्शन
सैकनिल्क के मुताबिक, आलिया की फिल्म को स्लो स्टार्ट मिला. फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 4.55 करोड़ की कमाई की. हालांकि दूसरे दिन दशहरे की छुट्टी का थोड़ा-बहुत फायदा मिलता दिखा. फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन से ज्यादा कमाए. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 6.55 करोड़ रहा.

वहीं अब ‘जिगरा’ की कमाई से जुड़ी तीसरे जिन के आंकड़े भी आने शुरू हो गए हैं. फिल्म ने शाम 4:55 बजे तक 2.81 करोड़ की कमाई कर ली है. टोटल कलेक्शन 13.91 करोड़ रुपये हो चुका है.


‘जिगरा’: बजट और स्टारकास्ट
फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना बहन-भाई के रोल में दिखे हैं, जिसमें आलिया अपने भाई को जेल से छुड़ाने के लिए किसी भी हद तक जाती हुई दिखी हैं. आलिया भट्ट की ये फिल्म सही मायने में ‘अल्फा’ आने से पहले उनकी पहली एक्शन बॉलीवुड फिल्म है. हालांकि, आलिया इसके पहले एक्शन फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन वो फिल्म हॉलीवुड (‘हार्ट ऑफ स्टोन’) की थी.

फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. वहीं करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्मीबीट के मुताबिक, जिगरा को करीब 80 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है. ऐसे में फिल्म की अब तक की टोटल कमाई देखते हुए लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में अपने बजट का एक चौथाई हिस्सा भी मुश्किल से निकाल पाएगी.

और पढ़ें: Vettaiyan Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ 100 करोड़ के आंकड़े से इंच भर दूर, जानें टोटल कलेक्शन





Source link

x