Job Fair : ITI के स्टूडेंट्स पर होगी जॉब की बौछार, इस दिन लगेगा मेला, जानें डिटेल्स


 अभिषेक जायसवाल/ वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में आईटीआई के स्टूडेंट्स पर जॉब की बौछार होने वाली है. इसके लिए वाराणसी के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI Colleage) करौदी में 6 जून को जॉब फेयर (Job Fair) लगेगा. इस जॉब फेयर में 18 से 35 साल के युवाओं को कैम्पस प्लेसमेंट के जरिए जॉब मिलेगी. मंगलवार 6 जून को सुबह 10 बजे से आईटीआई करौधी में इस जॉब फेयर की शुरुआत होगी.

संस्थान के प्रिंसिपल अरुण कुमार ने बताया कि पहले भी जो स्टूडेंट्स यहां से पास हो चुकें है और उनकी आयु 18 से 35 साल के बीच है वो भी इस जॉब फेयर में इंटरव्यू के जरिए नौकरी पा सकतें है.पुरुष के साथ महिलाओं भी इसके लिए आवेदन कर सकती हैं. इसके लिए बस उन्हें कुछ डॉक्यूमेंट लेकर 6 जून को यहां आना होगा.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ये डॉक्यूमेंट है जरूरी

सभी आवेदकों को हाईस्कूल,आईटीआई के प्रमाण पत्र और रिजल्ट के ओरिजनल कॉपी के साथ अपना बायो डाटा लेकर आना होगा.इसके अलावा 2 पासपोर्ट साइट की फोटो और आधार और पेनकार्ड की ओरिजनल और फोटोकॉपी लाना अनिवार्य है.

इन पदों पर होगीं नियुक्ति

अरुण कुमार ने बताया कि इस जॉब फेयर में डिक्सन टेक्नोलॉजी इंडिया लिमिटेड नोयडा उत्तर प्रदेश द्वारा मैकेनिक मोटर, टर्नर, ओई आटोमोबाइल्स, पेंटर, डाई मेकर, व्यवसाय फिटर, ऑपरेटर के कई पदों पर पुरूष और महिलाओं का चयन किया जाएगा.बताते चलें कि व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग उत्तर प्रदेश के देखरेख में मिशन रोजगार के तहत इस रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.

Tags: Job news, UP news, Uttar pradesh news



Source link

x