Jodhpur News : जमानत पर बाहर आया युवक, रिश्तेदार से गया मिलने, अचानक पास आए 2 युवक, कर दी हत्या


जोधपुर. जोधपुर के संगरिया फाटा क्षेत्र में रिश्तेदार से मिलने पहुंचे दो हमलावरों ने हत्या कर दी. बदमाशों ने 5 राउंड फायर किए और पैदल ही मौके से फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बाइक पर बैठे युवक को बदमाश ने गोली मारी. मृतक का नाम सुभाष बिश्नोई बताया जा रहा है जो कि खेड़ी सालवा का रहने वाला है. आपसी रंजिश और गैंगवार के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक डांगियावास के खेड़ी सालवा निवासी सुभाष बिश्नोई मंगलवार को सांगरिया फाटा क्षेत्र में अपने रिश्तेदार से मिलने आया था. वह बाइक पर सड़क पर खड़ा था, इसी बीच उसके पास दो बदमाश आए और उससे बातचीत करने लगे. इसी बीच एक युवक जेब से पैसे निकाले तो सुभाष का ध्यान उसी ओर गया. इसी दौरान दूसरे बदमाश युवक पर फायर कर दिए. गोली लगने के बाद युवक सुभाष जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

54 साल की दुश्मनी में हुई चौथी हत्या
पुलिस को मौके पर गोलियों के पांच राउड फायर मिले. सुभाष बिश्नोई 15 दिन पहले जमानत पर बाहर आया था. 54 साल की दुश्मनी में चौथी हत्या हुई है. साल 1970 में थानाराम साहू नामक व्यक्ति ने एक हत्या की थी. मृतक के पोते अनिल ने 2018 में थानाराम की हत्या कर बदला लिया. जनवरी 2024 में अनिल की हत्या कर थानाराम के परिजनों ने बदला लिया. मृतक सुनील भी उस हमले में शामिल था.

FIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 17:58 IST



Source link

x