Jodhpur News: गैंगरेप से फिर दहला जोधपुर, 12वीं की छात्रा के साथ दरिंदगी, 20 दिन में 5 बड़ी वारदातें


जोधपुर. राजस्थान का दूसरे बड़ा शहर जोधपुर एक बार फिर से गैंगरेप की वारदात से हिल गया है. यहां 12वीं कक्षा की 17 साल की नाबालिग लड़की को बदमाश बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और बाद में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के इस केस में दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। तीन अन्य की तलाश की जा रही है। जोधपुर में बीते 20 दिनों में रेप और गैंगरेप के पांच बड़े केस सामने आ चुके हैं. रेप और गैंगरेप की वारदातों को लेकर राजनीति भी गरमा गई है. इन मामलों को लेकर कांग्रेस बीजेपी की सरकार को घेरा है.

जोधपुर ईस्ट डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि गैंगरेप की ताजा वारदात शहर के बनाड़ थाना इलाके में हुई. पीड़िता 17 साल की है और वह 12वीं कक्षा में पढ़ती है. इस संबंध में दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि दो युवक छात्रा को बहला फुसला कर सुनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गए. वहां एक युवक ने नाबालिग मासूम के साथ रेप किया. वहीं अन्य युवकों ने किशोरी से मारपीट की. बनाड़ पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी पीड़िता को बाइक पर बिठाकर ले गए थे
डीसीपी श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना 29 अगस्त को हुई थी. 30 अगस्त को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची थी. पिता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. केस बीएनएस-96 और 77 पोक्सो एक्ट की धाराओं में दर्ज किया गया है. पीड़िता ने जिन दो लड़कों पर आरोप लगाया है उनमें एक का नाम विक्रम खिलेरी और दूसरे का विकास सिंह राजपूत है. ये दोनों लड़के पीड़िता को मोटरसाइकिल पर बिठाकर बनाड़ के पास ले गए.

एक युवक ने किया रेप और दूसरा करता रहा चौकीदारी
बनाड़ के पास 16 मिल एक जगह है. वहां सुनसान जगह पर एक कमरा बना हुआ है. उस कमरे में विकास खिलेरी ने पीड़िता के साथ रेप किया. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि इस दौरान विकास सिंह बाहर खड़ा चौकीदारी करता रहा. बाद में तीन और लड़के मौके पर पहुंचे. उनमें एक का नाम विकास भादू बताया जा रहा है. इन लड़कों ने पीड़िता के साथ मारपीट की. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है. पीड़िता के मेडिकल के बाद 164 के बयान करवाया जा चुके हैं.

जोधपुर में रेप और गैंगरेप का सिलसिला
13 अगस्त 11 साल की मासूम से रेप
17 अगस्त ढाई साल की मासूम से रेप
20 अगस्त साढ़े तीन साल की बच्ची से दुराचार
25 अगस्त महात्मा गांधी अस्पताल में किशोरी से सामूहिक बलात्कार
30 अगस्त नाबालिग छात्रा से बलात्कार

प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चु​की है
जोधपुर में हो रही इन वारदातों को लेकर यहां से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा ने कहा कि वे इन घटनाओं से स्तब्ध हैं. उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि वह एक स्पेशल टीम का गठन कर जोधपुर भेजे. वहीं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान राजस्थान को रेपिस्थान कहने वाले लोगों के हाथ में सत्ता है. वे आज कहां हैं? प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चु​की है. उन्हें इसका जवाब देना चाहिए.

Tags: Gang Rape, Jodhpur News, Rajasthan news



Source link

x