john abraham poses with paris olympic medalist manu bhaker netizens trolled actor to hold her medal | जॉन अब्राहम ने ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर संग दिए पोज तो भड़के लोग, बोले


John Abraham Met Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को पहला मेडल दिलाने वाली खिलाड़ी का नाम है मनु भाकर. मनु भाकर ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर पूरे देश को गर्व करने वाले पल दिए थे. गौरतलब है कि मनु ने एक नहीं बल्कि पेरिस ओलंपिक में दो-दो ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं.

पेरिस ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाली निशानेबाज मनु भाकर अब भारत लौट आई हैं. दो-दो मेडल्स जीतकर भारत आईं मनु का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. उनके स्वागत में ढोल नगाड़े बजे और फूल बरसाए गए. वहीं मनु भाकर से बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जॉन अब्राहम ने भी मुलाकात की.

जॉन अब्राहम ने शेयर की मनु संग फोटो


भारत आने के बाद मनु भाकर से जॉन अब्राहम ने मुलाकात की. जॉन ने मनु के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इसमें मनु अपने पेरिस ओलंपिक 2024 में जीते हुए दोनों ही मेडल्स को दिखा रही हैं. वहीं उनके मेडल को जॉन अब्राहम ने भी पकड़ रखा है.

जॉन बोले- आपसे मिलकर खुशी हुईं

जॉन अब्राहम ने मनु भाकर के साथ ही उनके परिवार से भी मुलाकात की. एक्टर ने मुलाकात की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मनु भाकर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई. उसने भारत को गौरवान्वित किया है. रिस्पेक्ट’.

नेटिजंस ने जॉन को किया ट्रोल


जॉन अब्राहम ने ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर संग दिए पोज तो भड़के लोग, बोले- 'तुम्हें मेडल पकड़ने का हक नहीं है

सोशल मीडिया पर जॉन और मनु की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. हालांकि नेटिजंस ने एक्टर को ट्रोल भी किया है. मनु का मेडल पकड़ने पर एक्टर को लोगों ने खरी खोटी सुना दी है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘उन्होने (जॉन अब्राहम) मेडल क्यों पकड़ रखा है’.

एक यूजर ने लिखा कि, ‘वो सब ठीक है! आपको उनके द्वारा जीता गया मेडल नहीं पकड़ना चाहिए था! दोनों मेडल पकड़ने के लिए उनके दो हाथ हैं! आप उनके साथ बस एक फैन मोमेंट बिता सकते थे’. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘किसी को भी मेडल छूने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए…मेडल अर्जित करना और उसके साथ पोज़ देना दो बहुत अलग चीजें हैं’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि’ जतिन (जतिन सप्रू) ने कोहली (विराट कोहली) का मेडल नहीं छूआ, नरेंद्र मोदी ने विश्व कप ट्रॉफी नहीं छूई, जॉन को भी मनु का मेडल नहीं छूना चाहिए था. रिस्पेक्ट करें वो मेडल है’.

यह भी पढ़ें: अब कहां हैं सलमान की ‘वॉन्टेड’ वाली एक्ट्रेस? कभी खूबसूरती पर फिदा थे लोग, फिर चेहरे का हुआ इतना बुरा हाल





Source link

x