justin bieber set to perform at sangeet ceremony of anant ambani and radhika merchant charge 84 crore net worth


Anant-Radhika’s Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है. इस बीच दोनों के शुभ विवाह से जुड़ी रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. दोनों की दो प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं. जिसमें बॉलीवुड सितारों के अलावा इंटरनेशनल स्टार्स ने भी रंग जमाया था. ये प्री वेडिंग फंक्शन पहले जामनगर और फिर इटली में आयोजित किए गए थे. अब राधिकाअनंत को शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही दिन बाकी है. इस बीच मोमेरु रस्म के बाद दोनों की 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी होने जा रही है, जिसमें इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म करेंगे. जस्टिन बीबर पॉपुलर सिंगर हैं, चलिए आज उनकी नेटवर्थ और एक शो की कमाई पर नजर डालते हैं.

इतनी संपत्ति के मालिक हैं जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर टीनएज में ही पॉपुलर हो गए थे. 20 साल की उम्र में उन्होंने ग्रेमी अवॉर्ड अपने नाम कर लिया था. वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो 4 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. वो कॉन्सर्ट और गानों से लगभग 500 करोड़ रुपये सालाना कमाते हैं. वर्ल्ड टूर के जरिए लाइव कॉन्सर्ट भी उनकी कमाई का एक बड़ा जरिया है. फोर्ब्स के अनुसार, पहले वर्ल्ड टूर से जस्टिन बीबर ने 400 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं दूसरे वर्ल्ड टूर से 582 करोड़ की कमाई हुई थी. 2016-17 के वर्ल्ड टूर से जस्टिन बीबर की 2 हजार करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। पॉप सिंगर के ऊपर बनी डॉक्यूमेंट ने 600 करोड़ का बिजनेस किया था. इससे भी उनकी कमाई बढ़ी.

एक शो से हो जाती है इतनी कमाई

जस्टिन बीबर एक शो के करोड़ों रुपये लेते हैं. उनकी एक शो से लगभग 2.5 मिलियन डॉलर से 6 मिलियन डॉलर (20 करोड़ रुपये से 50 करोड़ रुपये) तक कमाई होती है. हालांकि अनंतराधिका के संगीत फंक्शन के लिए भी वो बहुत ज्यादा रुपये चार्ज कर रहे हैं. बता दें कि वो अनंतराधिका की संगीत सेरेमनी के लिए 10 मिलियन डॉलर चार्ज करने वाले हैं. जो भारतीय रुपयों में 83 करोड़ रुपये होते हैं. वो अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में टॉप परफॉर्मर होंगे.

बीबर ने क्यों चार्ज की ज्यादा फीस?

अब सवाल ये उठता है कि अनंतराधिका की संगीत सेरेमनी के लिए जस्टिन बीबर ने इतनी ज्यादा फीस चार्ज क्यों की? तो बता दें कि जस्टिन बीबर ने अपनी फीस में उनकी आनेजाने का खर्च, उनके रहने का खर्च, उनके इंस्टूमेंट्स पर होने वाला खर्च और कार्यक्रम के दौरान होने वाले किसी भी विशेष प्रकार के खर्चों को शामिल किया है. बता दें कि बीबर दुनियाभर में हाई प्रोफाइल इवेंट्स के लिए पसंदीदा कलाकार माने जाते हैं.

यह भी पढ़ें: फ्लाइट के इन रूट्स पर सबसे ज्यादा होता है टर्बुलेंस, सफर करने से घबराते हैं लोग



Source link

x