kajal raghwani claims that she caught khesari lal yadav phone with ashleel photos bhojpuri actress shocking revelation


Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्मों की हीरोइन काजल राघवानी ने इंडस्ट्री के नामचीन चेहरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एबीपी लाइव को दिए गए इंटरव्यू में काजल ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. भोजपुरी फिल्मों के पोस्टर बॉय पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को लेकर काजल राघवानी ने क्या कहा डिटेल में आपको बताते हैं.

खेसारी लाल के फोन में लड़कियों की हैं अश्लील फोटोज
काजल ने खुलासा किया कि खेसारी लाल यादव का कई लड़कियों से संबंध रहा है. जब वो काजल के साथ रिलेशनशिप में थे इस दौरान भी उन्होंने कई लड़कियों को अपने झांसे में लिया. काजल बताती हैं कि एक बार तो उन्होंने खेसारी लाल के फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भी देख ली. जब उन्होंने खेसारी लाल से इसके बारे में पूछा तो उनका जवाब था ‘इंटरटेनमेंट’. काजल ने बताया कि खेसारी की पूरी टीम लड़कियों को परेशान करती थी.


पवन सिंह ने किस नहीं देने पर रुकवा दी थी शूटिंग
काजल ने कहा कि एक बार पवन सिंह ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे किस मांग लिया था. जब काजल ने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी. काजल ने बताया कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच की लड़ाई भी केवल सुर्खियां बटोरने के लिए थी. उनका मकसद केवल कंट्रोवर्सी करना था.

अक्षरा रह चुकी हैं खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड
अक्षरा सिंह का नाम जब भी आता है लोग इसे पवन सिंह से जोड़ते हैं. बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि पवन सिंह को डेट करने से पहले अक्षरा सिंह खेसारी लाल यादव को डेट करती थीं. काजल राघवानी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि खेसारी लाल के साथ जब अक्षरा थी उस दौरान भी खेसारी लाल काजल राघवानी पर डोरे डालने से नहीं चूकते थे.


पवन सिंह से जलते थे खेसारी लाल यादव
काजल राघवानी ने बताया कि उन्हें गायक के तौर पर पवन सिंह पसंद थे. वो कई बार मीडिया के सामने भी ये बात बोल देती थी. काजल के मुंह से ये बात सुनकर खेसारी लाल यादव गुस्सा हो जाते थे. राघवानी ने दावा किया कि खेसारी लाल यादव नहीं चाहते थे कि उनसे कोई आगे निकले. पवन सिंह की तरक्की हमेशा खेसारी लाल की आंखों में खटकती थी.

काजल राघवानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर बात करते हुए दिनेश लाल यादव के साथ नजर आने वाली आम्रपाली दुबे को भी बड़ी सलाह दी है. काजल ने कहा कि ‘आम्रपाली को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. दिनेश लाल यादव शादी-शुदा हैं ऐसे में उनको लेकर सावधान रहना चाहिए. मैं उन्हें कॉल करके इसके बारे में समझाउंगी’

आपको बता दें कि काजल राघवानी के इस इंटरव्यू ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. इनसे पहले भोजपुरी गायिका ने भी एबीपी लाइव को दिए अपने इंटरव्यू में पवन सिंह को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अनुपमा और काजल के इंटरव्यू के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री पर लगे इस दाग पर चर्चा हो रही है. कई लोग काजल और अनुपमा के देर से मुद्दा उठाने पर ट्रोल कर रहे हैं. 

अपने ट्रोलर्स को काजल राघवानी ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. काजल राघवानी ने कहा कि ‘देर से ही सही, मैंने अपनी आवाज उठाई है. लोगों को साथ देना चाहिए. मुद्दा ये नहीं है कि आवाज देर से उठाई है, मुद्दा ये है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में ये बड़े स्टार लड़कियों के साथ इतना गलत व्यवहार करते हैं. इसके लिए लड़कियों को आगे आना होगा और अपनी आवाज खुद उठानी होगी’

और पढ़ें: दीवाली पर बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं अजय देवगन, अक्षय-सलमान का भी कर चुके हैं पत्ता साफ, आंकड़े हैं गवाह





Source link

x