kajal raghwani struggle story bhojpuri top actress used to background dancer now owns 16 crore net worth


Bhojpuri Actress Struggle Story: बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री, टीवी की बात हो या भोजपुरी सिनेमा की, किसी भी आउटसाइडर के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं होता. किसी तरह अगर कोई फिल्मी दुनिया तक पहुंच भी जाए तो वहां अपने कदम जमाने में कामयाबी हर किसी को नहीं मिलती.

आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना के बारे में बता रहे हैं, जो कभी एक बैकग्राउंड डांसर थीं. लेकिन आज उनका नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है.

Preview

Preview

बचपन में किया था मराठी फिल्म में काम
ये एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं, जिन्होंने साल 2011 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. लेकिन काजल के लिए एक्टिंग कोई नई बात नहीं थी. एक्ट्रेस ने 11 साल की उम्र में ही एक मराठी फिल्म में भी काम किया था. इसके बाद वे गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बनीं. 

Preview

बैकग्राउंड डांसर थीं एक्ट्रेस
फिल्मी दुनिया में आने से पहले काजल एक डांसर थीं. उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था और उन्होंने 9 साल की उम्र में ही डांसिंग क्लास जॉइन कर ली थीं. एक्ट्रेस की हाइट काफी थी और इसी वजह से उन्हें ग्रुप में सबसे पीछे खड़े होकर डांस करना पड़ता था. काजल ने 5 सालों तक बतौर डांसर काम किया और उनका ये टैलेंट तब निखरकर आया जब वे फिल्मों में आइटम से लेकर रोमांटिक गानों पर डांस करती दिखीं.


ऐसे किया भोजपुरी सिनेमा का रुख
काजल ने खुद कई इंटरव्यूज में बताया कि उन्होंने कभी भी भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोचा था. अब सवाल ये है कि फिर वे भोजपुरी फिल्में कैसे करने लगीं? दरअसल काजल एक गुजराती फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई गई थीं और इस दौरान उनकी मुलाकात डायरेक्टर अजय ओझा से हुई. इसके बाद ही काजल ने भोजपुरी का रुख किया.

Preview

भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ की फिल्में
काजल ने अजय ओझा की ही भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से भोजपुरी डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने ‘मेहंदी लगाके रखना’, ‘हुकूमत’, ‘संघर्ष’, ‘दबंग आशिक’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्में की और ये सभी हिट रहीं. अपने 13 सालों के करियर में काजल ने भोजपुरी के दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया. इस लिस्ट में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल निरहुआ तक का नाम शामिल है.

Preview

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं काजल राघवानी
एक्ट्रेस काजल का नाम भोजपुरी की टॉप और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है. एक्ट्रेस का आज अपना घर है और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजल की नेटवर्थ 16 करोड़ रुपए है. 

ये भी पढ़ें: ‘कोल्डप्ले’ से पहले इस विदेशी कंसर्ट के लिए ‘बौखलाए’ थे लोग, बिना इंटरनेट के बिक गई थीं 35000 टिकटें





Source link

x