Kajol Mother Tanuja And Shomu Mukherjee Wedding Photo Viral Love Story Of Kajol Mother


काजोल की मम्मी की शादी की तस्वीर हुई वायरल, सादगी देख यकीन नहीं होगा ऐसे भी होती थी सेलेब्स की शादी

तनुजा और शोमू मुखर्जी की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा अपने जमाने की सबसे बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक थी. वो अपने नेचर की वजह से आज भी जानी जाती हैं. वो उस दौर की एक्ट्रेसेस से बिल्कुल हटकर थीं और इसी वजह से लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे. तनुजा अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. तनुजा की शादी फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी से हुई थी. तनुजा और शोमू मुखर्जी की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर लोगों को तनुजा की बेटी काजोल की शादी की भी याद आ गई है. तनुजा और शोमू की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आइए आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

तनुजा और शोमू मुखर्जी की मुलाकात एक बार मुस्कुरा दो के सेट पर हुई थी. सेट पर ही दोनों की आंखें चार हो गई थीं और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. फिल्म के सेट पर तनुजा और शोमू का प्यार परवान चढ़ा और एक साल डेट करने के बाद इस कपल ने शादी कर ली.

शादी की तस्वीर हुई वायरल

तनुजा और शोमू की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में तनुजा बेहद प्यारी लग रही हैं. ये फोटो किसी रस्म की है. जिसमें तनुजा ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं शोमू मुखर्जी ने व्हाइट धोती-कुर्ता पहना हुआ है. फैंस इस फोटो पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें

शादी के बाद हुईं दो बेटियां

तनुजा और शोमू की शादी के बाद दो बेटियां काजोल और तनीषा हुईं. लेकिन कुछ साल बाद तनुजा और शोमू के बीच अनबन होने लगी थी. जिसके बाद तनुजा और शोमू ने अलग होने का फैसला लिया था मगर इस कपल ने कभी तलाक नहीं लिया. तनुजा ने अकेले अपनी दोनों बेटियों की परवरिश की.





Source link

x