Kajol Social Media Break With Post Deleted All Post


काजोल का चौंकाने वाला फैसला, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, डिलीट कर दीं सारी पोस्ट

काजोल ने लिया सोशल मीडिया ब्रेक

नई दिल्ली:

डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है और दिलवाले जैसी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके 14.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पर्सनल लाइफ के अपडेट देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने फैंस को कुछ देर पहले एक पोस्ट से झटका दे दिया है. दरअसल, काजोल ने कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया ब्रेक लेने की बात कही है. इसे सुनकर फैंस उनसे सवाल पूछने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें

नीचे देखें पोस्ट

कुछ देर पहले काजोल देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं.” इस पोस्ट के साथ, जो तस्वीर शेयर की गई है. इसमें लिखा गया है, ”अपनी जिंदगी से सबसे मु्श्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं.” गौरतलब है कि इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.  

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की है. एक यूजर ने लिखा, लव यू आप सेफ और हेल्दी रहें. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ कि आपने ऐसा फैसला किया, लेकिन यह जान लें कि हम आपसे प्यार करते हैं और हम आपके कैप्शन और खूबसूरत पोस्ट को याद करते रहेंगे. हम आपको शुभकामनाएं देते हैं.

बता दें, काजोल आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं, जिसकी चर्चा जोरों पर हुई थी. 

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन





Source link

x