Kalki 2989 ad deepika padukone baby also acted director nag ashvin reveals


Deepika Padukone Baby Acted In Kalki 2989 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में कलेक्शन का तूफान लेकर आई है. हफ्तेभर के अंदर फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एक के बाद एक करके कल्कि ने कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में हैं. दीपिका को लेकर अब खबर आ रही है कि उनके होने वाले बच्चे ने भी कल्कि 2898 एडी में काम किया है. चलिए बताते हैं कि कैसे.

दीपिका के बच्चे ने भी फिल्म में किया काम
हाल ही में ई-टाइम्स के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में कल्कि 2898 एडी के डायरेक्टर नाग अश्विन ने फिल्म में दीपिका के किरदार पर बात की. उन्होंने कहा, कहानी में दीपिका एक ऐसे नजरिए से आती हैं, जहां उन्होंने बाहरी दुनिया नहीं देखी है.

फिल्म में दीपिका के रोल के बारे में और बातें करते हुए नाग अश्विन ने कहा, ‘दीपिका ने कल्कि 2898 एडी के लिए शूटिंग तब की जब वह प्रेग्नेंट थीं. हालांकि वह फिल्म की शूटिंग के लास्ट में प्रेग्नेंट थीं. उनके आखिरी पिकअप शॉट्स में एक में वह सच में प्रेग्नेंट थीं. फिल्म में दो दिन उन्होंने प्रेग्नेंसी में काम किया. इसलिए आखिरी के दो दिनों में उनके असल बेबी ने भी फिल्म में काम किया है’. 


दीपिका को मिलता था रणवीर का साथ
दीपिका की प्रेग्नेंसी में फिल्म की शूटिंग के बारे में कल्कि 2898 एडी में विलेन बने सास्वत चटर्जी ने बताया, दीपिका हमेशा हंसती रहती थीं. फिल्म में एक सीन है, जहां पर उनको मैं बाल पकड़कर घसीटता हूं. यह सीन फिल्म के आखिरी में है. इसे मुंबई में ही शूट किया गया था, क्योंकि उस वक्त दीपिका प्रेग्नेंट थीं. तब रणवीर सेट पर आते थे. वह ऊपर से नीचे तक ऑरेंज कलर के कपड़ों में होते थे. 

कल्कि और सिंघम अगेन दोनों को प्रेग्नेंसी में शूट किया
सास्वत ने रणवीर की तारीफ में कहा कि वह बहुत पॉजिटिव एनर्जी देते हैं. फिल्म में एक सीन काफी हिंसक था, ऐसे में मैंने रणवीर से कहा कि आप परेशान मत होइए ऐसे सीन के लिए बॉडी डबल है. इसपर रणवीर मुस्कुराए और कहा मुझे मालूम है दादा. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने न सिर्फ कल्कि 2898 की शूटिंग प्रेग्नेंसी में की है, बल्कि सिंघम अगेन की शूटिंग भी उन्होंने तब की है, जब वह प्रेग्नेंट थीं.

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD BO Collection Day 9: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने तोड़ा ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, ‘गदर 2’ को मात देगी प्रभास की फिल्म?





Source link

x