Kamal Haasan Thug Life Digital Rights Sold For 149 Crore Record Breaking Deal


Thug Life Digital Rights Price: साउथ सुपरस्टार कमल हासन की आने वाली फिल्म का नाम ‘ठग लाइफ’ है. इन दिनों कमल हासन उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं और ये फिल्म इसी साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज हो सकती है. फिलहाल ‘ठग लाइफ’ कब रिलीज होगी ये तो नहीं पता लेकिन इस फिल्म ने रिलीज से पहले एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, ऐसी खबरें खूब सुर्खियों में है.

जी हां, कमल हासन की आने वाली फिल्म ‘ठग लाइफ’ के डिजिटल राइट्स की कीमत बहुत ज्यादा है जिसे अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड माना जा रहा है. चलिए ‘ठग लाइफ’ के डिटिजल राइट्स की कीमत पर डिटेल्स में बताते हैं.

‘ठग लाइफ’ के डिजिटल राइट्स की कीमत क्या है?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल हासन की आने वाली फिल्म ठग लाइफ की ओटीटी डील पक्की हो गई है. फिल्म के ओटीटी राइट्स 149.7 करोड़ में बिके हैं और ये रिकॉर्ड ब्रेकिंग डील है जब किसी तमिल फिल्म की ओटीटी राइट्स के लिए इतनी बड़ी डील लॉक हुई है. अभी ये बात साफ नहीं है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी लेकिन फैंस इसके लिए एक्साइटेड हैं. ‘ठग लाइफ’ की रिलीज डेट भी अभी सामने नहीं आई है और इसके कंफर्मेशन के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा.


‘ठग्स लाइफ’ की कास्ट

मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही फिल्म ठग लाइफ को राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल, रेड गेंट मूवीज और मद्रास टॉकीज बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म में ए आर रहमान का म्यूजिक होगा और लीड एक्टर कमल हासन हैं. फिल्म ठग लाइफ में कमल हासन के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी, त्रिषा कृष्णन, जयम रवि, पंकज त्रिपाठी, जोजू जॉर्ज और सलमान दुलकीर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

बता दें, कमल हासन की पिछली रिलीज फिल्म इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन उनकी एक और फिल्म कल्कि: 2898 एडी भी इसी साल आई जो सुपरहिट रही. इस फिल्म में कमल हासन का निगेटिव रोल था लेकिन उनके काम की हमेशा की तरह तारीफ हुई.

यह भी पढ़ें: परवीन बॉबी के साथ अधूरी रही इस मशहूर डायरेक्टर की प्रेम कहानी, याद में बना डाली थी फिल्म, जानें कौन हैं वो





Source link

x