Kangana Ranaut: ‘उग्र होते हैं, उत्पात मचाते हैं…इन्हीं के वजह से आ रहा चिट्टा’, पंजाब पर कंगना रनौत के नए बयान से फिर विवाद


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भाजपा की सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर से नया बयान दिया है, जिस पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. उन्होंने एक बार फिर पंजाब को लेकर तीखा बयान दिया है. हालांकि, उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से पंजाब का नाम नहीं लिया, लेकिन पड़ोसी राज्य कहकर पंजाब पर जमकर कटाक्ष किया.

अपने गृहक्षेत्र सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र की सुलपुर जबोठ पंचायत में गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कंगना रनौत पहुंची थी. इसके साथ ही उन्होंने दूसरे राज्यों का यह हवाला भी दिया कि वहां पर बेटियां सुरक्षित नहीं है और हिमाचल प्रदेश में यदि रात को कोई बेटी किसी से घर जाने के लिए लिफ्ट मांगती है तो वह उसे घर तक छोड़ कर आते हैं.

शहरों में कितनी गंदगी

कंगना ने कहा कि हमारी ग्रामीण शैली है वह बहुत अच्छी है. शहरों में गंदगी होती है और कितनी बीमारियां होती हैं और गांव में कितनी अच्छी जिंदगी होती है.कंगना ने कहा कि जैसा जी प्रधान जी ने बताया कि आस पड़ोस से नई नई चींजे हमारे राज्य में आ रही हैं. कोई चिट्टा, कोई कुछ…कोई कुछ. इन्होंने हमारे यूथ को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया. लेकिन हमने इन्होंने से कुछ नहीं सीखना है. वो चाहे चिट्टा हो चाहे उग्रता हो…आपको पता है ना मैं किस राज्य की बात कर रही हूं… बड़ा उग्र इनका स्वभाव होता है. बाइक पर आते हैं, ड्रग्स लेते हैं और बहुत हो हल्ला करते हैं…बहुत उत्पात मचाते हैं पता नहीं कौन कौन कौन सी शराब पीते हैं. आप कल्पना नहीं कर सकते हैं.

Kangana0 Mandi 2024 10 9d74b14cb486173a5959d178d67b966c Kangana Ranaut: 'उग्र होते हैं, उत्पात मचाते हैं...इन्हीं के वजह से आ रहा चिट्टा', पंजाब पर कंगना रनौत के नए बयान से फिर विवाद

सरकाघाट में एक कार्यक्रम में कंगना रनौत ने भाषण भी दिया.

कंगना ने कहा कि ऐसे में हमें संकल्प करना है कि हमारे बच्चे इनसे बचे रहे हैं और स्वच्छता बनाए रखनी है. टीवी पर आप देखते हैं कि बाहरी राज्य में क्या हो रहा है. बंगाल में क्या हो रहा है…रेप हो रहे हैं. पूरे देश में हिमाचल ऐसा राज्य  है, जहां रात को बेटियां सुरक्षित हैं और लिफ्ट ले सकती हैं.

उधर, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कंगना ने लिखा कि आज मैंने सरकाघाट की ग्राम पंचायत सुलपुर जबोठ में स्थानीय लोगों से आत्मीय मुलाकात की. साथ ही, क्षेत्र की आवश्यकता और ग्रामवासियों की मांग को ध्यान में रखते हुए, सांसद निधि से 14 लाख रुपये की विकास राशि ग्राम पंचायत भवन के निर्माण के लिए समर्पित की. पंचायत भवन के निर्माण से यहां के लोगों को आवश्यक सरकारी कार्यों के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा. आपकी सुविधाओं का ध्यान रखना जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी जिम्मेदारी व प्राथमिकता है. आप सभी के स्नेह, सम्मान और समर्थन के लिए दिल से धन्यवाद!.

लगातार बयानों को लेकर सुर्खियों में कंगना

कंगना रनौत लगातार अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. किसान कानूनों को लेकर बयानबाजी के चलते उन्हें हाल ही में माफी तक मांगनी पड़ी थी. उन्होंने रद्द कानूनों को दोबारा लागू करने की मांग की थी और बाद में सफाई दी थी कि वह उनकी निजी राय है.

Tags: Drugs mafia, Drugs Peddler, Government of Punjab, Himachal pradesh news, Himachal Pradesh News Today, Kangana ranaut controversy, Mandi news, Punjab news



Source link

x