Kangana Ranaut Who Has Been Giving Flop Films For Nine Years Compared Herself With Amitabh Bachchan – नौ साल से फ्लॉप फिल्में दे रहीं कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना, बोलीं


नौ साल से फ्लॉप फिल्में दे रहीं कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना, बोलीं- सारा देश हैरान है कि...

कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपना चुनावी कैंपेन को लेकर चर्चा में हैं. वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की सीट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं. अपनी चुनावी रैलियों में कंगना रनौत तरह के बड़े बयान भी दे रही हैं. बतौर एक्ट्रेस वह नौ साल से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही हैं. कंगना रनौत की आखिरी हिट फिल्म तन्नू वेड्स मनु थी. इसके बाद उन्होंने एक दर्ज फ्लॉप फिल्में दी हैं. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी तुलना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन से की है. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक रैली में खुद की तुलना अमिताभ बच्चन से की है. उन्होंने कहा, सारा देश हैरान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान…, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को कोई इंडस्ट्री में इतना प्यार और इतना सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है.’ कंगना रनौत के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. 

गौरतलब है कि ऐसा कहा जा रहा है कि लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री, लेकिन कुछ दिनों कंगना रनौत ने पहले इस पर सफाई देते हुए कहा था कि राजनीति में आने उनकी फ्लॉप फिल्मों की वजह से नहीं है. आपको बता दें कि कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं. रिलीज से पहले यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आते ही तेजस बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun





Source link

x