Kanguva 2 confirmed surya film get release in two parts announces producer ke gnanavel raja


Kanguva 2 Confirmed: साउथ स्टार सूर्या की फिल्म कंगुआ को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. लोग अभी से इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. कुछ ही दिन पहले फिलम का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें थ्रिल से भरी दुनिया दिखाई गई थी. इसे देखने के बाद तो और एक्साइटमेंट बढ़ गया है. उत्साह बढ़ने के साथ-साथ मेकर्स ने इस फिल्म के सेकेंड पार्ट की घोषणा कर दी है. सूर्या के फैंस के लिए यह किस तोहफे से कम नहीं है. 

कब रिलीज होगी कंगुआ पार्ट 2
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगुआ के निर्माता केई ज्ञानवेल राजा ने खुलासा किया कि ‘कंगुवा’ दो पार्ट वाली फिल्म होगी. उन्होंने बताया कि पहली फिल्म एक रोमांचक मोड़ पर खत्म होगी, जिससे हर किसी में सीक्वल देखने के लिए उत्सुकता बढ़ जाएगा. निर्देशक ने कहा कि सीक्वल के लिए फिल्मिंग 2025 के आखिर तक शुरू हो जाएगी. ‘कांगुवा पार्ट 2’ 2027 के पहले क्वार्टर में या तो फिर जनवरी में या गर्मियों की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है. मतलब ये कि अगर पहला पार्ट लोगों को पसंद आता है, तो अगले तीन सालों तक दर्शकों का एक्साइटमेंट हाई लेवल का होने वाला है.

कब शुरू होगी कंगुआ पार्ट 2 की शूटिंग
अब ‘कंगुवा’ दो पार्ट वाली फिल्म होगी तो ऐसे में सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. कंगुा के सीक्वल की शूटिंग अगले साल के आखिर या 2026 की शुरुआत में शुरू होगी. मेकर्स की प्लानिंग फिल्म को जनवरी या अप्रैल 2027 में रिलीज करने की है. इसके पहले पार्ट की बात करें तो कंगुआ के टीजर ने पहले ही फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है और अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

एकदम अलग लुक में नजर आएंगे सूर्या
‘कंगुवा’ में सुपरस्टार सूर्या एकदम अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही बतौर लीड एक्टर सूर्या की यह 39वीं फिल्म है. सूर्या इस फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने सूर्या का एक पोस्टर जारी किया है, जिसने उन्हें फिल्म में देखने के लिए सभी का उत्साह बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

कंगुआ स्टारकास्ट और रिलीज डेट
सूर्या के अलावा इस फिल्म में बॉबी देओल, दिशा पाटनी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है.

यह भी पढ़ें: Sarfira Box Office Collection Day 1: तीन साल से हिट के लिए तरस रहे अक्षय कुमार! अब ‘सरफिरा’ करेगी इतने करोड़ की ओपनिंग



Source link

x