Kanguva First Review: | Kanguva First Review:


Kanguva First Review: तमिल सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. शिवा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले महीने की 14 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है और इसी बीच ‘कंगुवा’ का पहला रिव्यू भी आ गया है. चलिए जानते हैं ये फिल्म कैसी है.  

कंगुवा का पहला रिव्यू आया सामने
लिरिसिस्ट मदन कार्की ने ‘कंगुवा’ के स्क्रीनप्ले पर काम किया है. मदन ने इस फिल्म को देखने के बाद एक्स अकाउंट पर इसका पहला रिव्यू भी शेयर कर दिया है. कार्की ने लिखा है, ”आज कंगुवा का पूरा वर्जन देख. मैंने डबिंग प्रोसेस के दौरान हर सीन को सौ से ज्यादा बार देखा है, फिर भी फिल्म का प्रभाव हर बार देखने के साथ बढ़ता है.” उन्होंने आगे लिखा, “विजुअल्स की भव्यता, आर्ट की मुश्किल डिटेलिंग, स्टोरी की डेप्थ, और म्यूजिक की मेजेस्टी सभी मिलकर एक पावरफुल परफॉर्मेंस एड करते हैं. सूर्या सर, इसे आर्ट के बेहतरीन पीस में से एक बना रहे हैं.”

माधवन कार्की ने आगे लिखा, “अपने शानदार एक्सपीरियंस के लिए डायरेक्टर शिवा सर को और सपनों के इस धागे को रियलिटी में बुनने के लिए स्टूडियो ग्रीन 2 को दिल से थैंक्यू.”

 

‘कंगुवा’ में बॉबी देओल अहम किरदार में दिखेंगे
बता दें कि केई ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, ‘कंगुवा’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी लीड रोल निभा रही हैं. फिल्म में बॉबी देओल विलेन के किरदार में नजर आएंगे. वहीं देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है.  हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान निर्देशकशिवा ने कहा था कि ‘कांगुवा’ को दूसरे पार्ट तक एक्टेंड की उम्मीद है. इसके अलावा निर्माता सूर्या स्टारर फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी जारी करने की योजना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर हैं सबसे बड़ी ‘चुगलखोर’, Alia Bhatt ने ननद के खोल दिए राज





Source link

x