Kareena Kapoor breakfast secret revealed with share photo on instagram story


Kareena Kapoor Breakfast: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फिट रहने के लिए बहुत कुछ करती हैं. करीना कपूर भी काफी हेल्थ कॉन्सेस हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने तस्वीर शेयर की है जिसमें ढेर सारा बटर देखा गया. करीना ने नाश्ते की टेबल से एक फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही. करीना ने अपने फैंस को नाश्ते का सीक्रेट बता दिया है जिसे पसंद किया जा रहा.

खबर है कि करीना कपूर इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं और फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. लेकिन जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन के प्रमोशन में जुट जाएंगी. उससे पहले वो फैमिली के साथ कुछ खास पलों को कैमरे में कैप्चर कर रही हैं जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है.

करीना कपूर नाश्ते में क्या खाती हैं?

करीना कपूर इन दिनों पटौदी पैलेस में शानदार पल बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाईदार मक्खन के साथ क्रोइसैन वाली प्लेट की एक तस्वीर पोस्ट की. इस फोटो में उनकी प्लेट में भरपूर मात्रा में मक्खन देखा जा सकता है.

कैसा नाश्ता करता है Kareena Kapoor और सैफ अली खान का परिवार? एक्ट्रेस ने बताया सीक्रेट

इस तस्वीर में उनका खाने के प्रति प्यार साफ देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, नाश्ते में मक्खन होना जरूरी है. करीना ने पहले हवेली की छत की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर हरे-भरे पेड़ लगे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘रिफ्लेक्टिंग’.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटौदी पैलेस में बिताए समय से सैफ अली खान और बेटे तैमूर की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. एक तस्वीर में सैफ अपने पुश्तैनी घर के सामने गर्व से खड़े दिखाई दे रहे हैं, जिसके साथ कैप्शन में एक दिल का स्टीकर था.


बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी. हाल ही में सैफ के पटौदी पैलेस में उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में हंसल मेहता के निर्देशन में बनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई.

करीना कपूर की आने वाली फिल्म

करीना कपूर की आने वाली फिल्म का नाम सिंघम अगेन है जिसमें करीना अहम किरदारों में एक होंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और और अक्षय कुमार नजर आएंगे. फिल्म सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, दिवाली के मौके पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

यह भी पढ़ें: Asha Parekh से Tabu तक, इन 6 हसीनाओं का रहा शादीशुदा एक्टर्स के साथ रिश्ता, मगर नहीं की आज तक शादी





Source link

x