Kareena Kapoor Shared Indian Street Premier League Video With Saif Ali Khan Spotted Akshay Kumar And Amitabh Bachchan  – क्रिकेट के मैदान में सैफ अली खान के साथ पहुंची करीना कपूर, मजमां ऐसा अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन भी आ गए नजर


क्रिकेट के मैदान में सैफ अली खान के साथ पहुंची करीना कपूर, मजमां ऐसा अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन भी आ गए नजर- देखें वीडियो

करीना कपूर ने शेयर किया इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का वीडियो

नई दिल्ली:

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) का आगाज हो गया है. वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान, जो कि टाइगर्स ऑफ कोलकाता के संयुक्त मालिक हैं, उन्होंने बुधवार को मुंबई में आयोजित उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया. कुर्बान को स्टार के अलावा इस मौके पर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, राम चरण और सूर्या भी नजर आए. इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आइए क्रिकेट का पागलपन शुरू करें… जुनून, कड़ी प्रतिस्पर्धा और अविस्मरणीय मज़ेदार पलों से भरी एक लीग. इस यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। टाइगर्स ऑफ कोलकात्ता हमारी टीम. आओ दोस्तों… #LetsGoTeamTiigers.इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. 

इसके अलावा प्रेस मीट का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें करीना कपूर को इस सवाल का जवाब देते हुए देखा जा सकता है कि क्या वह क्रिकेट खेल सकती हैं. वीडियो में, जब एक पत्रकार करीना से पूछता है कि क्या वह क्रिकेट खेल सकती है, तो सैफ अली खान तुरंत जवाब देते हैं, “बेशक, वह पटौदी है.” चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ करीना कहती हैं, “नहीं, लेकिन मैं कोशिश करती हूं. मैं कोई महान खिलाड़ी नहीं हूं. मैंने वास्तव में गेंद को हिट नहीं किया. लेकिन खेलने का और देखने का मजा भी अलग-अलग होता है. मैच खेलना और देखना अलग-अलग है. तो मैं एक दर्शक हूं. सैफ एक खिलाड़ी हो सकते हैं.” 

लुक की बात करें इवेंट में सैफ और करीना को एक ही जर्सी पहने देखा जा सकता है. वहीं अमिताभ बच्चन, सूर्या, राम चरण और अक्षय कुमार को क्रिकेट के मैदान में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. 





Source link

x