Karisma Kapoor Dances On Song Mujhko Hui Na Khabar From Dil To Pagal Hai Movie After 27 Years In Dance Deewane  – करिश्मा कपूर ने 27 साल बाद मुझको हुई ना खबर गाने पर दी परफॉर्मेंस, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित ने की तारीफ, फैंस बोले


करिश्मा कपूर ने 27 साल बाद मुझको हुई ना खबर गाने पर दी परफॉर्मेंस, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित ने की तारीफ, फैंस बोले- दिल तो... 

करिश्मा कपूर ने डांस दीवाने के सेट पर दी परफॉर्मेंस

नई दिल्ली:

साल 1997 में आई शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की फिल्म दिल तो पागल है आपको याद ही होगी. फिल्म के गाने दिल तो पागल है, अरे रे अरे, भोली सी सूरत, ढोलना और कोई लड़की है जैसे गाने आज भी फैंस के गानों की लिस्ट में सुनने को मिल जाते हैं. इसी बीच करिश्मा कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दिल ले गई ले गई गाने पर 17 साल बाद जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं माधुरी दीक्षित औऱ सुनील शेट्टी ही नहीं फैंस भी तारीफें करते हुए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

यह वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जो कि डांस दीवाने का स्पेशल प्रोमो है क्योंकि इस हफ्ते करिश्मा कपूर बतौर गेस्ट शो में नजर आएंगी. वहीं कंटेस्टेंट के साथ उन्हें परफॉर्म करते हुए भी देखा जा सकता है. क्लिप में वह मुझको हुई ना खबर गाने पर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं, जिसके बाद सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. 

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, अपने धमाकेदार मूव्स से लोगों के दिलों को घायल करने, आ रही हैं करिश्मा कपूर वीकेंड पर तड़का लगाने. देखें डांस दीवाने. प्रोमो को देखते ही कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है. एक यूजर ने लिखा, दिल तो पागल है वाइब, दूसरे यूजर ने लिखा, दोनों को डांस करते हुए देखना चाहते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी खूबसूरत है यार. चौथे यूजर ने लिखा, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर बेस्ट डान्सिंग क्वीन. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में करिश्मा कपूर को नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसके चलते वह काफी चर्चा में रही थीं. वहीं एक शो में उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण भी बताया था, जिसके बारे में जानकर फैंस भी हैरान रह गए थे. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



Source link

x