Karisma Kapoor shares bts video of Indias Best Dancer 4 from her dance reality show


Karisma Kapoor shares BTS Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 3 के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन भी इस सेट पर पहुंचे. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ के सेट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सेट की तैयारियों और बीटीएस को दिखाया गया है.

करिश्मा कपूर के उस बीटीएस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें करिश्मा सेट पर क्या-क्या करती हैं ये सबकुछ आप वीडियो के जरिए देख और समझ पाएंगे. अगर आप करिश्मा के फैन हैं तो आपको भी उनका ये वीडियो देखना चाहिए.

करिश्मा कपूर ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

करिश्मा कपूर के बीटीएस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं जिसमें आपको ‘भूल भुलैया 3’ एक्टर कार्तिक आर्यन भी दिखेंगे. साथ ही करिश्मा चॉकलेट खाती दिखेंगी. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आईबीडी के जीवन का एक दिन. और हां, मैं चॉकलेट खाती हूं. आज रात 7.30 बजे देखें.’


इस बीटीएस वीडियो में जो कुछ भी दिखाया गया वो 27 और 28 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा. जब फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन सेट पर आते हैं. करिश्मा कपूर के इस अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कार्तिक के साथ करिश्मा कपूर ने कैसी मस्ती की ये आपको पूरे एपिसोड में देखने को मिल जाएगा. इस डांस रिएलिटी शो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं

कब रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 3’ ?

हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 आने वाली 1 नवंबर को रिलीज होगी. इसी दिन फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज होगी और 1 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में टकराने वाली हैं. ‘भूल भुलैया 3’ हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ का नया अध्याय है, जिसमें पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था.

कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय कुमार से कमान ली और रूह बाबा की भूमिका निभाई. जहां ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक ने कियारा आडवाणी के किरदार के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस किया तो वहीं तीसरी किस्त में वह ‘एनिमल’ स्टार तृप्ति डिमरी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh Concert News: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में सिंगल लोगों को बांटी गई बोतल, दिलचस्प है वजह





Source link

x