Karnal News: फिल्म चल रही थी ‘गांधी-3’, बीच में हो गई हिंसा, पहले ही आ गया ‘क्लाइमेक्स’, मल्टीप्लेक्श में जकमर ढिशूम-ढिशूम


करनाल. मूवी थियेटर में  पंजाबी फिल्म गांधी-3 चल रही थी. फिल्म का क्लाइमेक्स आना अभी बाकी था, लेकिन उससे पहले मूवी हॉल में क्लाइमेक्स आ गया और हरियाणा के करनाल के मॉल में दो पक्ष भिड़ गए और ढिशूम-ढिशूम देखे को मिली. इस दौरान चाकूबाजी भी की गई. घटना में एक शख्स घायल हुआ है और सीसीटीवी भी सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल चल रही है.

दरअसल, आरोप है कि फिल्म के दौरान दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और आपस में कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक आ गई. एक पक्ष का आरोप है कि एक कपल कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पी रहा था और उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. आरोप है कि उसी कपल ने कुछ लोगों को बुलाया और उसके बाद, जिस पक्ष के साथ कहासुनी हुई थी, उसके ऊपर हमला कर दिया और जमकर लाठी, डंडे और चाकू चले. इस मारपीट में एक शख्स घायल हुआ है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे.

घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और सीसीटीवी की जांच को तो पचा चला कि एक शख्स घायल हुआ है और उसके परिवार वाले वहां पर थे. पुलिस ने परिवार से बातचीत की है.

युवक ने क्या बताया

युवक ने बताया कि हम छह लोग फिल्म देख रहे थे और हमारे साथ दो बच्चे थे. कपल कोक की बोतल में शराब लाया था. उन्होंने लोग बुलाए और फिर हमला किया. उनके साथ भी बच्चे थे. मुझे टांग में चोट लगी है. एक युवक को ट्रामा सेंटर भेजा गया है. फिल्म देखने के दौरान अंदर ही झगड़ा हुआ है. करनाल पुलिस के कर्मचारी ने बताया कि आईओ आया है और अब मामले के बारे में ज्यादा जानकारी मिलेगी.



Source link

x