Katrina Kaif Shared A Cute Romactic Photo Of The Sunday Evening With Vicky Kaushal


संडे को बालकनी में सनसेट इंजॉय करते दिखे विक्की-कैटरीना, सामने आई ये रोमांटिक फोटो

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए आज का संडे काफी फ्री था. तभी दोनों साथ में सनसेट इंजॉय करते नजर आए. दरअसल कैटरीना ने अपने इस ब्यूटिफुल मोमेंट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर स्टोरी की तरह पोस्ट की थीं. इनमें एक में तो बीच साइड व्यू दिख रहा है. एक तस्वीर में विक्की कौशल स्माइल करते दिख रहे हैं और एक तस्वीर में विक्की और कैटरीना दोनों साथ नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ ने विक्की की अकेली फोटो शेयर करते हुए एक स्माइली के साथ “हाय” लिखा. इस फोटो में विक्की काली स्लीवलेस टी-शर्ट और मैचिंग टोपी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी बालकनी के व्यू की तस्वीर “घर” लिखा.

यह भी पढ़ें

वैसे ये पहली बार नहीं है. कैटरीना अक्सर अपने नए घर की बालकनी से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस घर में वह दिसंबर 2021 में शादी के बाद से विक्की के साथ रहती हैं. बता दें कि विक्की और कैटरीना ने कभी भी अपने लिंकअप की अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं किया था. फैन्स को सीधे शादी की खबर मिली. इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में भारी सुरक्षा के बीच हुई थी.

s1a6dkf

कैटरीना की बालकनी की तस्वीर

0kho5o7g

विक्की के लिए जयाता प्यार

nik4gvk

विक्की और कैटरीना

विक्की ने शेयर किए शादी के सीक्रेट

विक्की ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ मजेदार बातें शेयर कीं. अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के दौरान फैन्स के साथ बातचीत में विक्की ने कहा, “हमारी शादी में साफ पता था कि लड़के वाले कौन हैं और लड़की वाले कौन हैं. एक पूरा पिंड पंजाब था दूसरा यूके रिटर्न था…तो यह बिल्कुल साफ दिख रहा था! बार में तो हर कोई था लेकिन खाने में पंजाब को कौन मात दे सकता है? और कुछ लोग बस (शिकायत करने) आते हैं. 

विक्की और कैटरीना की आने वाली फिल्में

कैटरीना अब श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. यह 15 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. वह टाइगर-3 में सलमान खान के साथ भी नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day

मानसून में पिंपल फ्री और ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाएं ये फेसपैक



Source link

x