KBC 16: कंटेस्टेंट के लिए पसीजा अमिताभ बच्चन का दिल, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नियम में किया बदलाव


नई दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इतिहास में पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन 30 साल के त्रिशूल सिंह चौधरी के लिए खेल के नियमों में बदलाव करेंगे. त्रिशूल बोकारो, झारखंड से ताल्लुक रखते हैं. वे पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. उनका सफर दृढ़ता और पक्के इरादों का प्रमाण है. उन्होंने अपने परिवार के मजबूत समर्थन के साथ आजीवन चुनौती का सामना किया है.

त्रिशूल ने हॉट सीट पर बैठने के बाद स्वीकार किया कि भले ही वह बहुत आत्मविश्वास के साथ आए थे, लेकिन वे अपनी स्थिति के कारण अनिश्चित हैं कि गेम शो में कुछ सेगमेंट्स को कैसे पार किया जाए. यह सुनकर हमारे उदार अमिताभ बच्चन ने त्रिशूल को गले लगाया और गेमप्ले में कुछ नियमों को बदलने का निर्णय किया.

KBC 16, kaun banega crorepati, amitabh bachchan, amitabh bachchan kbc 16,

अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ में पहली बार नियम बदला है.

अमिताभ बच्चन ने जब ग्रैंडकिड्स के साथ देखी फिल्म
16 सितंबर को बिग बी के साथ बातचीत के दौरान त्रिशूल यह भी पूछेंगे कि क्या बिग बी कभी बीन बैग पर बैठे हैं. त्रिशूल को जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन हंसते हैं और कहते हैं कि बीन बैग बड़ी उम्र के लोगों के लिए नहीं हैं, भले ही यह आरामदायक हों. त्रिशूल मुस्कान के साथ कहते दिखेंगे, ‘लेकिन आप केवल 40 या 45 साल के हैं.’ यह सुनकर अमिताभ के चेहरे पर बड़ी मुस्कान आ जाती है. एक और खुशनुमा पल में बिग बी अपने ग्रैंडकिड्स के साथ हाल में बाहर घूमने जाने की बातें साझा करेंगे. वे बताएंगे कि कैसे वे उन्हें एक हॉलीवुड साई-फाई मूवी देखने के लिए ले गए.

‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे अमिताभ बच्चन
अमिताभ ने बनाया कि उन्हें इस स्टाइल की फिल्मों को अच्छी तरह से समझने में दिक्कत होती है. हालांकि, उनके ग्रैंडकिड्स ने फिल्म का आनंद लिया, लेकिन बिग बी मानते हैं कि उन्हें यह ठीक से समझ नहीं आई और उनके ग्रैंडकिड्स ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘यहां तक कि हम कल्कि को भी नहीं समझ पाए.’ इसके बाद, त्रिशूल ने फिल्म कल्कि 2898 एडी और अमिताभ बच्चन की अश्वत्थामा की भूमिका की सराहना की. केबीसी 16 पर भारत के पसंदीदा होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ इन खास पलों को देखना न चूकें, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati



Source link

x