Khandwa News: ‘राजीनामा कर ले’, आरोपी के बेटे ने पहले दी धमकी, फिर 19 साल की लड़की के साथ जो हुआ


अमित जायसवाल
खंडवा.
छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा नहीं करने पर 19 साल की लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. छेड़छाड़ और जबरदस्‍ती की कोशिश करने के आरोपी मांगीलाल के बेटे अर्जुन पर आरोप है कि उसने पीड़िता पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. इससे पीड़िता बुरी तरह झुलस गई है और खंडवा जिला अस्‍पताल से उसे इंदौर एमवाय अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है और अर्जुन पर हत्‍या की कोशिश का मामला दर्ज करते हुए उसे अरेस्‍ट कर लिया गया है.

पीड़िता ने मजिस्‍ट्रेट को दिए बयान में कहा है कि पहले मांगीलाल ने मेरे साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश की थी, 7 अक्टूबर को उसकी शिकायत पुलिस को दी थी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था, लेकिन फिर 8 अक्टूबर को उसे जमानत मिल गई थी. इसके बाद उसके बेटे अर्जुन ने धमकी दी थी कि मैं तुझे खत्‍म कर दूंगा, तूने मेरे पिता को जेल भिजवाया था. इसके बाद अर्जुन ने मुझे जिंदा जलाने की कोशिश की, उसने बोतल से पेट्रोल मुझ पर उड़ेल दिया और आग लगा दी.

बुरी तरह झुलस गई है पीड़िता, मजिस्‍ट्रेट के सामने दर्ज हुए हैं बयान
एसपी मनोज राय ने बताया कि पीड़िता बुरी तरह झुलस गई है. उसके शरीर के अलग-अलग हिस्‍सों में जल जाने के कारण चेहरा, गला, हाथ और अन्‍य झुलस गए हैं. पहले उसका जिला अस्‍पताल में इलाज कराया गया और यहीं उसने नायब तहसीलदार (कार्यपालिक मजिस्‍ट्रेट) परवीन अंसारी को बयान दिए हैं. दूसरी तरफ आरोपी युवक के साथ उसके परिजन के खिलाफ भी दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है. आगे और कोई तथ्य सामने आते हैं तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

सुसाइड की कोशिश का मामला माना जा रहा था, पीड़िता के बयान से सच आया सामने
मामला तब और गंभीर हुआ, जब पीड़िता को जली हुई अवस्था में अस्पताल लाया गया. पहले जिस मामले को पीड़िता द्वारा सुसाइड की कोशिश का मामला माना जा रहा था, वो बेहद गंभीर मामला निकला. पीड़िता के बयान में खुलासा हुआ कि जिस आरोपी ने छेड़खानी की थी; उसके बेटे ने राजीनामे के नाम पर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया था. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान के अनुसार कार्रवाई और जांच हो रही है. अगर इससे अलग तथ्‍य मिलते हैं तो उनके आधार पर कार्रवाई होगी.

Tags: Khandwa news, Mp news, MP news Bhopal, MP News big news, Mp news live, MP News Today, MP Police



Source link

x