Khel Khel Mein Vs Vedaa box office collection day 10 akshay kumar starrer crosses 1 crore john abaham film flop


Khel Mein Vs Vedaa Box Office Collection Day 10: सिनेमाघरों में इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्में पर्दे पर हैं. इनमें श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 जमकर नोट छाप रही है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भी स्त्री 2 से टकराई है. क्लैश की वजह से ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ बॉक्स ऑफिस पर फेल होती दिख रही है. हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म की परफॉर्मेंस ‘वेदा’ से बेहतर है और ‘खेल खेल में’ जॉन अब्राहम की फिल्म से ज्यादा भी कमा रही है.

सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें तो 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘वेदा’ की कमाई सिर्फ पहले दिन ही ‘खेल खेल में’ से ज्यादा था. दरअसल ‘वेदा’ ने 6.3 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. उसके बाद से फिल्म का कलेक्शन 1-2 करोड़ और फिर चंद लाख में सिमटने लगा. नवें दिन भी ‘वेदा’ ने महज 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं 10वें दिन भी फिल्म सिर्फ 60 लाख रुपए ही कमा पाई है.


‘खेल खेल में’ की बढ़ी रफ्तार
‘खेल खेल में’ ने 5.05 करोड़ रुपए कमाकर बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. उसके बाद अक्षय कुमार के फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई, हालांकि  ‘खेल खेल में’ ने हर रोज ‘वेदा’ से ज्यादा कमाई की. नवें दिन भी जहां ‘वेदा’ का कलेक्शन 60 लाख रहा तो खेल खेल ने 70 लाख रुपए कमाए थे. वहीं अब दसवें दिन भी ‘खेल खेल में’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.


दोनों फिल्में हुईं ‘फ्लॉप’
जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर ‘वेदा’ ने 10 दिन में भारत में कुल 18.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ ने 21.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. यानी ‘खेल खेल में’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘वेदा’ से 2.8 करोड़ रुपए ज्यादा बटोरे हैं. हालांकि बजट पर नजर डाली जाए तो ‘वेदा’ के साथ-साथ ‘खेल खेल में’ भी फ्लॉप होती नजर आ रही है.

बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘वेदा’ का बजट 60 करोड़ रुपए है. वहीं ‘खेल खेल में’ 100 करोड़ की लागत से बनी है.

ये भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Collection Day 10: ‘स्त्री 2’ के कब्जे में बॉक्स ऑफिस! 10वें दिन इन फिल्मों को पछाड़ा





Source link

x