khesari lal yadav fan showered 500 rupee notes on actor video viral


Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं हैं. उन्हें हर कोई जानता है. वो जहां भी जाते हैं रौनक ही लगा देते हैं. फिर वो स्टेज शो हो या कोई रियलिटी शो.  उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो तक हर में खेसारी के अंदाज को पसंद किया जाता है. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि स्टेज शोज में उनकी दीवानगी देखने को मिलती है. खेसारी लाल यादव के स्टेज शो का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक उनपर नोटों की बारिश करता नजर आ रहे है जिसे देखने के बाद खेसारी का रिएक्शन देखने वाला है. इस वीडियो पर फैंस भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

खेसारी लाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है मगर खेसारी इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. वो अपना काम मस्ती के साथ करते हैं. इसी वजह से उन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं. खेसारी का 500 रुपये के नोट वाला वीडियो वायरल हो रहा है.


फैन ने वारे पैसे
खेसारी लाल यादव के साथ वायरल वीडियो एक एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं. खेसारी स्टेज पर ऑडियन्स से बात करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद एक फैन आकर पहले खेसारी को 500 के नोट की एक गड्डी पकड़ा देता है. जिसे खेसारी देखने के बाद अजीब का रिएक्शन देते हैं. उसके बाद वो फैन एक और 500 के नोट की गड्डी खेसारी के ऊपर से वारता है और उसे भी खेसारी को पकड़ा देता है. जिसे देखकर  खेसारी चौंक जाते हैं. खेसारी का रिएक्शन देखने के बाद फैंस भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.. एक ने लिखा- अरे ये क्या नोटों की बारिश. दूसरे फैन ने लिखा- खेसारी भैया सभी के दिलों में रहते हैं. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारी इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी लाल यादव की म्यूजिक वीडियो देवी माई से हिला रिलीज हुआ है. इस गाने में खेसारी माता रानी की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं.

ये भी पढ़ें: ‘हसीन दिलरुबा’ से ‘किलर सूप’ तक… इन फिल्मों-सीरीज में पति-पत्नी के फरेब और बेवफाई की कहानी देख सिहर जाएंगे





Source link

x