khesari lal yadav new bhojpuri film andaaz released based on beti bachao beti padhao campaign


Khesari Lal Yadav New Film: भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म निर्माता लोकेश मिश्रा ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को भोजपुरी फिल्म ‘अंदाज’ के जरिये जन जन में अमल लाने का सराहनीय काम किया है.

खेसारी लाल यादव, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री सोनिका गौड़ा अभिनीत फिल्म ‘अंदाज’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने भारी तादाद में देखा है और महिला दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब सराहा है. बंपर ओपनिंग मिली है.

फिल्म डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे मिलियन्स में व्यूज मिले हैं. 

खेसारी लाल यादव का दिखा अलग अंदाज
गौरतलब है कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव यंग और ओल्ड दो अलग अलग शेड्स में नजर आ रहे हैं. पहले शेड में वो एक नवयुवक प्रेमी के रोल में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे शेड में वो अधेड़ उम्र के एक बेटी के पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखाया गया है कि कचरे के ढेर में से एक नवजात बच्ची को उठाकर खेसारीलाल यादव घर ले आते हैं और पाल-पोस कर, पढ़ा-लिखा कर एडवोकेट बना देते हैं, जो अन्याय के खिलाफ कोर्ट में केश लड़ती हैं और दोषियों को सजा दिलाती है.

यूनिक है ‘अंदाज’ का सब्जेक्ट
फिल्म निर्माता लोकेश मिश्रा ने बताया कि फिल्म ‘अंदाज’ का सब्जेक्ट बहुत यूनिक हैं और यह फिल्म मेरे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का एक अनोखा अवतार दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और सराहना कर रहे हैं. फिल्म को सुपर हिट बनाने के लिए दर्शकों का बहुत बहुत धन्यवाद.

फिल्म अंदाज  को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है. इसमें मेरा किरदार इमोशनल और संदेशपूर्ण है. निर्माता लोकेश मिश्रा ने बहुत ही बेहतरीन फिल्म बनाई है, जिसको ऑडियंस का भरपूर प्यार आशीर्वाद मिल रहा है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘अंदाज’ के निर्माता लोकेश मिश्रा ग्राम पतियाँ, पोस्ट नहुना, जिला रोहतास सासाराम, बिहार के मूल निवासी हैं. उन्होंने मुंबई में रहकर पावर स्टार पवन सिंह के साथ ‘क्रेक फाईटर’, जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ ‘राजा डोली लेके आजा’ बना चुके हैं. सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ बतौर निर्माता उनकी आने वाली फिल्म ‘जलवा’ है. वे जल्द ही पवन सिंह के साथ नई भोजपुरी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. इसके अलावा और भी कई फिल्में उनकी आने वाली हैं. 

गौरतलब है कि कमला फिल्म्स क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की गई है फिल्म अंदाज के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं. निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. लेखक वीरू ठाकुर हैं. संगीतकार छोटे बाबा, आर्या शर्मा हैं. गीतकार कृष्णा बेदर्दी, छोटू यादव, विजय चौहान व कैलाश राज हैं. कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव, डीओपी आर.आर. प्रिंस, एडिटर दीपक जऊल हैं. मारधाड़ दिलीप यादव, नृत्य संजय कोर्बे, कला सतीश गिरी का है. फिल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव और ब्रजेश मेहर हैं.

और पढ़ें: Vettaiyan Box Office Collection: 6 वजहें जिन्होंने बनाया रजनीकांत-अमिताभ की ‘वेट्टैयन’ को सुपरहिट



Source link

x