Khesari Lal Yadav on competition with Pawan Singh bhojpuri actor said he has nothing else except songs


Khesari Lal Yadav Replied Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों के लिए काफी चर्चा में बने रहते हैं. दोनों का अपना-अपना एक अलग फैन बेस है. दोनों के फैंस अक्सर ही अपने चहेते स्टार को बेहतर बताते रहते हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच दुश्मनी रही है. हालांकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन ने दोनों के सारे गिले शिकवे दूर करवाकर इनका पैचअप करवा दिया था. हालांकि एक पॉडकास्ट के दौरान पवन सिंह ने खेसारी को अपना छोटा भाई बताया और कहा कि वे खेसारी को अपना कॉम्पिटिटर नहीं मानते हैं. अब पवन सिंह के बयान पर खेसारी ने जोरदार पलटवार किया है.

खेसारी बोले- पवन सिंह के पास गायकी के अलावा है क्या


पत्रकार शुभांकर मिश्रा संग बातचीत में पवन सिंह ने अपनी और खेसारी की राइवलरी को लेकर भी बात की थी. उन्होंने खेसारी को अपना कॉम्पिटिटर मानने से भी इंकार कर दिया था. वहीं अब खेसारी ने भी पवन सिंह को अपना कॉम्पिटिटर नहीं माना है और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है.

पवन सिंह के बयान पर खेसारी लाल यादव से सवाल किया गया था. उन्होंने टाइम्स ऑफ अयोध्या से बातचीत में कहा कि, अगर पवन सिंह मुझे कॉम्पिटिटर नहीं मानते हैं तो मैं भी उनको कॉम्पिटिटर नहीं मानता हूं. मैं क्यों मानूंगा उनको कॉम्पिटिटर. गायकी के अलावा उनके पास है क्या जो मैं उन्हें कॉम्पिटिटर मानूं.

मैं आज भी पवन सिंह के पैर छूता हूं


खेसारी ने आगे कहा कि विषय वो है ही नहीं. वो मेरे बड़े भाई हैं. बड़े भाई के रुप में मैं उनका सम्मान करता हूं. हम जब भी मिलते हैं तो मैं आज भी उनके पैर छूता हूं. उस आदमी के पैर छूना मेरे संस्कार है. वो अगर पवन सिंह नहीं भी होते तो भी मैं उनके पैर छूता. क्योंकि वो मुझसे बड़े हैं.

पवन ने कहा था- खेसारी ज्यादा बोलते हैं

पवन सिंह ने शुभांकर मिश्रा संग बातचीत में कहा था कि, ‘खेसारी क्या है ना कि थोड़े बोलते ज्यादा हैं. क्या है कि जो भी है छोटा भाई है, अगर उसे दो बात बोलकर खुशी मिलती है कि मैंने पवन भैया अच्छी बॉडी बनाया, सिंगिंग का बात किया, एक्टिंग का बात किया. अच्छी बात है. भगवान करे तुम सभी से अच्छा काम करो. पवन सिंह क्या सबसे अच्छा करो. रही बात इंडस्ट्री की राजा कौन है क्या है क्या नहीं कौन स्टार, कौन पावरस्टार है और कौन सुपरस्टार है ये तो जनता बताएगी. हम खुद कहें.’

यह भी पढ़ें: Dave Bautista Weight Loss: डेव बटिस्टा को क्या हुआ, भारी-भरकम शरीर क्यों सूख गया? जानिए उन्हीं की जुबानी





Source link

x