Khesari Lal Yadav on Salman Khan And Lawrence Bishnoi and baba siddique murder case know what bhojpuri stat says


Khesari Lal Yadav on Salman Khan And Lawrence Bishnoi: सलमान खान की हत्या की साजिश में नवीं मुंबई पुलिस ने हरियाणा से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. इसी साल अप्रैल में सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद ये मामला सुर्खियों में था.

इसके बाद, उनके अजीज दोस्त और एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता  बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या मामले में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का नाम आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. ऐसे में एक इवेंट के दौरान भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव से इसी मामले को लेकर कुछ सवाल पूछे गए.

क्या सवाल थे और खेसारी ने क्या जवाब दिए?
‘लहरें भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में रिपोर्टर बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिक्र करते हुए सलमान-लॉरेंस विवाद पर खेसारी से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहा है.

रिपोर्टर ने पूछा कि ‘हाल में ही बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई. गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है. ऐसा माना जाता है कि दाउद के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर अंकुश लगाने अगर कोई आ रहा है तो वो लॉरेंस बिश्नोई है, इस पर आपका क्या कहना है?’


बाबा सिद्दीकी पर क्या बोले खेसारी?

इसके जवाब में खेसारी ने कहा, ”अभी हम जहां हैं ये म्यूजिक लॉन्च का इवेंट है. इसमें राजनीतिक बातें न करें तो सही रहेगा. क्योंकि उन दोनों का अपना-अपना विषय है जिसके बारे में हम जानते नहीं हैं. और ये इंडस्ट्री से रिलेटेड सवाल है तो देखिए किसी की भी हत्या या मौत पर दुख तो सबको होता है. बाबा सिद्दीकी समाजसेवी थे तो इस बात का तो सबको दुख है. और एक बेहतर इंसान को जल्दी नहीं जाना चाहिए.”


सवाल का जवाब देने में बचते नजर आए खेसारी
इसके बाद सलमान खान को मिल रही धमिकयों पर खेसारी ने आगे कहा, ”एक अच्छे कलाकार को धमकी मिलती है तो बुरा तो लगता ही है. उन्होंने हिंदी इंडस्ट्री, अपना भाषा और देश को प्रमोट किया है. लेकिन ईगो क्लैश क्या है और अंदर की बात क्या है, इस बारे में हम नहीं जानते हैं. तो मैं उसपर ज्यादा बोलना भी नहीं चाहता. सबका अपना-अपना विषय होता है.”

‘सलमान खान अपनी प्रॉब्लम खुद ही सॉल्व करना जानते हैं’
आगे खेसारी ने कहा, ”सलमान खान अपने आप में हैं वो अपनी प्रॉब्लम खुद ही सॉल्व करना चाहते हैं क्योंकि सलमान खान बनने में बहुत प्रक्रिया लगी होगी, ये कोई छोटी चीज तो है नहीं.

खेसारी का वर्कफ्रंट
खेसारी अपनी आने वाली फिल्म ‘राजाराम’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने के आने के बाद फैंस में इसे लेकर बज था. फिल्म का पहला गाना 9 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है.

Salman Khan की हत्या की साजिश मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य गिरफ्तार, सामने आया पाकिस्तान कनेक्शन





Source link

x