Khesari lal yadav superhit songs like Lehnga Luckhnaowa Aag Lage Na Raja palang sagwan and more


Khesari Lal Superhit Songs: भोजपुरी सिनेमा अब धीरे-धीरे पूरे देश में लोकप्रिय हो रहा है. यहां के गाने भले ही लोगों को समझ ना आएं लेकिन धुन पर डांस करने के लिए सभी तैयार रहते हैं.

पवन सिंह और खेसारी लाल के गाने देशभर में क्या देश के बाहर भी सुने जाते हैं. अगर बात सिर्फ खेसारी लाल की करें तो इनके कई गाने ऐसे हैं जो डबल मीनिंग की तरफ इशारा करते हैं. 

खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और उनके गाने खूब मस्ती के साथ सुने जाते हैं. खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा की जान हैं और उनके गानों पर लोग थिरकने पर मजबूर से हो जाते हैं. खेसारी लाल ने अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ कई ऐसे ही गाने दिए हैं जिनमें कुछ अश्लील सीन भी आपको देखने को मिलेंगे.

खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने

अगर आप भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के फैन हैं तो उनके ढेरों गाने जरूर सुने होंगे. यहां जिन 5 गानों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं वो सबसे पॉपुलर और डबल मीनिंग वाले हैं. बताइएगा इनमें से आपको कौन से पसंद हैं?

‘भतार माजा बहारी’

इस गाने को खेसारी लाल यादव और सरोदी ने गाया है. गाने में खेसारी लाल और तनुश्री नजर आए हैं जिनके ऊपर कुछ सीन फिल्माए गए हैं. ये गाना डबल मीनिंग है इस वजह से भी यूट्यूब पर खूब सुना गया है. ये गाना 4 साल पहले अपलोड किया गया था और खबर लिखे जाने तक इस गाने को 34 मिलियन व्यूज मिले.

‘लहंगा लखनऊआ’

इस गाने को खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. गाने के बोल काफी डबल मीनिंग पर आधारित है जिसे यूट्यूब पर खूब सुना जाता है. खबर लिखे जाने तक इस गाने पर 94 मिलियन व्यूज आ चुके हैं जबकि 4 साल पहले इस गाने को अपलोड किया गया था.

‘पलंग सागवान के’

फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ के इस गाने को खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने गाया है. जबकि ये गाना आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल पर फिल्माया गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 33 मिलियन व्यूज मिल हैं. 

‘निम्बू खरबूजा भईल’

खेसारी लाल और सपना चौहान पर फिल्माए गए इस गाने को खेसारी के साथ करिश्मा कक्कड़ ने गाया है. यूट्यूब पर इस गाने को खबर लिखे जाने तक 34 मिलियन के आस-पास व्यूज मिल चुके हैं.

‘नथुनिया’

खेसारी लाल और अर्शिया अर्शी पर फिल्माए गए इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को 445 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जाता है.

‘आग लगे ना राजा’

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह पर फिल्माए गए इस गाने को खेसारी लाल और कल्पना ने गाया है. इस गाने का हर हर सीन काफी एडल्ट है और इसे यूट्यूब पर खूब सुना गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 7 मिलियन लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म जिसके सीक्वल पर आज हो रही पैसों की बारिश, 6 साल पहले आया था उसका पहला पार्ट, आपने देखी है?



Source link

x