Khesari Lal Yadav viral video amid Rang De Basanti release


Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म पहले तो अपने नाम के कारण विवादों में रही थी, लेकिन जब बाद में फिल्म रिलीज की गई तो इसे देखने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा.

खेसारी लाल की फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया गया है. इसी बीच खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो रिपोर्टर के सवाल का दबी आवाज में जवाब देते दिख रहे हैं. 

रिपोर्टर और खेसारी लाल की मजेदार बातचीत
इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक रिपोर्टर माइक लेकर खेसारी लाल की कार तक आता है. क्लिप में खेसारी लाल के साथ कार में एक एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं. रिपोर्टर तेज आवाज में उनसे पूछता है, ‘खेसारी लाल यादव क्या कहिएगा’? इतना सुनते ही भोजपुरी स्टार डर जाते हैं और फिर मुस्कुराते हुए उनके सवाल का जवाब देते हैं. खेसारी कहते हैं, ‘हम नहीं कहेंगे तुम कहो’. इसके बाद रिपोर्टर चिल्लाते हुए कहता है, ‘क्या कहिएगा ‘रंग दे बसंती’ रिलीज हो गई है’. 


वायरल हो रहा खेसारी का वीडियो
इसके जवाब में खेसारी लाल कहते हैं, ‘अरे यार तुम खबर खबर ले रहे हो कि डरा रहे हो’. इसे सुनकर रिपोर्टर कहता है, ‘डरा नहीं रहे हैं यही भाव है’. इसके बाद खेसारी लाल कहते हैं, ‘भाव आपका बेहद खतरनाक है, डरा देता है’. बता दें कि खेसारी लाल यादव और रिपोर्टर की ये बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसपर खूब मजे ले रहे हैं. 

छोटे बजट की फिल्म ‘रंग दे बसंती’
खेसारी लाल यादव की रंग दे बंसती की बात करें तो महज 10 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन कर रही है. जिस हिसाब से फिल्म की कमाई हो रही है, कहा जा रहा है कि ‘रंग दे बसंती’ कुछ ही दिनों में अपना बजट निकाल लेगी. इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ रति पांडे और डायना खान हैं. 

यह भी पढ़ें: Rang De Basanti Box Office: Khesari Lal Yadav की फिल्म ने उड़ाया गर्दा, बजट-कमाई में बॉलीवुड को टक्कर, जानें कलेक्शन





Source link

x