King Kohli Bowled After 6 Years, After Watching The Video People Said – I Wish I Could Have Got A Wicket Too Ind Vs Bang Live – 6 साल बाद किंग कोहली ने की गेंदबाजी, वीडियो देख लोगों ने कहा


6 साल बाद किंग कोहली ने की गेंदबाजी, वीडियो देख लोगों ने कहा- काश एक विकेट भी मिल जाता

India vs Bangladesh, World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच चल रहा है. इस मैच में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. ऐसे में उसके बचे हुए ओवर को टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने पूरा किया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो देखने के बाद यूज़र्स काफी कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, किंग कोहली 6 साल बाद गेंदबाजी कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए एक बेहतरीन समय भी रहा है. अब तक दर्शक कोहली को बैटिंग ही करता देख रहे थे, मगर अब लोगों ने गेंदबाजी भी देख ली.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

आईसीसी ने किंग कोहली का एक और वीडियो शेयर किया है

इस वीडियो को आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- देखो, कौन गेंदबाजी कर रहा है?

वायरल हो रहे इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस खबर पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- किंग कोहली को एक विकेट मिल जाता तो अच्छा रहता. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आज मैन ऑफ द मैच कोहली ही बनेंगे.





Source link

x