Kota News: बेटी ने की लव मैरिज की तो हैवान बना पिता, दामाद पर करवा दिया एसिड अटैक! हालत गंभीर


कोटा. कोचिंग सिटी कोटा की एक लड़की को अपने परिजनों से बगावत कर लव मैरिज करना महंगा पड़ गया. बेटी के इस कदम से गुस्साए पिता ने दामाद पर एसिड अटैक करवा दिया. इस एसिड अटैक से दामाद बुरी तरह से झुलस गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित की पत्नी ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि पिता ने अपने राजनीतिक रसूख का फायदा उठाकर सब करवाया है.

एसिड अटैक के शिकार हुआ युवक नवाजिश कोटा के श्रीपुरा इलाके का रहने वाला है. वह कार बाजार में काम करता है. उस पर रविवार को कोटा शहर के बोरखेड़ा इलाके में तेजाब फेंक दिया गया. इससे नवाजिश का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. वहीं शरीर के अन्य भाग भी झुलस गए. एसिड अटैक होते ही नवाजिश चिल्ला उठा. एसिड अटैक के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप
बाद में नवाजिश को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां उसे भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है. अस्पताल में नवाजिश की पत्नी लवली ने पति पर हुए इस अटैक को लेकर अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लवली ने बताया कि उसने कुछ समय पहले नवाजिश से लव मैरिज की थी. इस शादी से उसके घर वाले खुश नहीं थे. लवली का आरोप और दावा है कि उसके पति पर हमला उसके पिता ने करवाया है.

एक महिला दिन रात नजर रख रही थी
लवली का कहना है कि शादी के बाद से उन पर निगरानी रखवाई जा रही थी. इसके लिए बाकायदा एक महिला को उनके घर के पास किराए पर रखा गया था. वह उन पर दिन रात नजर रखती थी. पीड़िता का कहना है कि उसके पिता कांग्रेस के नेता हैं. उन्होंने ही साथियों से यह हमला करवाया है. एसिड अटैक में नवाजिश की आंखें काफी खराब हो गई हैं. फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. बोरखेड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

FIRST PUBLISHED : September 23, 2024, 11:37 IST



Source link

x