Kriti Sanon Is Looking Very Beautiful In Brown Color Saree, Fans Are Praising Her Fiercely – ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कृति सेनन, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ


ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कृति सेनन, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

कृति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में बिजी हैं

खास बातें

  • डीप ब्राउन कलर की साड़ी में कृति सेनन
  • कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • कृति सेनन का फैशन सेंस कमाल का है

कृति सेनन अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. कृति सेनन प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 16 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली है. पूरे प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा है. प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए, दिवा ने डिज़ाइनर लेबल अर्पिता मेहता से चॉकलेट ब्राउन ड्रेप चुना. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कृति ने ट्रेडिशनल लुक के साथ जाने वाली स्टेटमेंट एक्सेसरीज के तौर पर चंदबली इयररिंग्स को चुना. उनके मिनिमल ग्लैम मेकअप में काजल से लदी आंखें, एम्पल मस्कारा, वेल-कॉन्टूर्ड चीक्स और न्यूड-टोंड लिप शामिल थे. खुले बाल उनकी ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहे थे. अगर आप भी किसी वेडिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो आप कृति सेनन के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं.

यह भी पढ़ें


कृति के एथनिक अटायर का चुनाव बेहद शानदार है. डिजाइनर लेबल मनीष मल्होत्रा से उनकी आइवरी साड़ी बेहद शानदार लग रही थी. कृति सेनन हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं, यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इतना इजाफा हो रहा है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा था और अपने ग्लैम लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना. एक्ट्रेस के इस शानदार लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए, कृति अबू जानी संदीप खोसला की क्रिएशन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आउटफिट में डबल-ड्रेप ऑफ-व्हाइट फीचर्ड जरदोजी बॉर्डर और गोल्ड ब्लॉक प्रिंट थे. कृति ने ट्रेडिशनल लुक को गोल्ड बैंग्ल्स और गजरे से सजे सिंपल जूड़े से पूरा किया.

कृति सेनन का कौन सा लुक आपका फेवरेट है?





Source link

x