Kriti Sanon Revealed reason of calling her Tiger Didi in her initial Days actress Debut with Tiger Shroff In Heropanti


Kriti Sanon: कृति सेनन आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं. कृति ने साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्हें ‘टाइगर की हीरोइन’ का टैग मिल गया था. तब से, उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुपी’ और ‘भेड़िया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बना ली है. कृति ने ‘मिमी’ में सरोगेट मां की भूमिका के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. हालांकि, टाइगर की हीरोइन का लेबल हटाने में उन्हें कई साल लग गए.

कृति सेनन को कहा जाता था ‘टाइगर दीदी’
इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कृति ने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके शुरुआती सालों के दौरान उन्हें ‘टाइगर दीदी’ कहा जाता था.  अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी के बच्चे उन्हें ‘टाइगर दीदी’ कहकर बुलाते थे, तभी उन्होंने स्थिति बदलने की ठान ली थी.

एक्ट्रेस ने कहा, “जब आप इंडस्ट्री (फिल्म परिवार) से नहीं होते हैं, तो आपको अपना नाम और चेहरा लोगों के दिमाग में मार्क करने में ज्यादा समय लगता है. उस समय, अश्विनी अय्यर तिवारी के बच्चे, जिन्होंने बाद में बरेली की बर्फी का निर्देशन किया, मुझे ‘टाइगर दीदी’ कहा करते थे. ये ऐसे उदाहरण थे जब मुझे एहसास हुआ कि लोगों को मुझे पहचानने और जानने के लिए मुझे दोगुनी मेहनत करनी होगी मैं कौन हूं.”

 


हीरोपंती को लेकर कृति ने क्या कहा?
अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए कृति ने बताया कि उन्हें पहला ब्रेक मिलने में ज्यादा समय नहीं लगा था. एक्ट्रेस ने कहा, “हीरोपंती के समय, हालांकि लोग टाइगर को जानते थे और यह फिल्म उनकी लॉन्चिंग का मार्क थी लेकिन निर्देशक और निर्माता ने फिल्म को दो नए चेहरों को लॉन्च करने के रूप में माना. मुझे गानों और हर चीज़ के साथ बेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोमेंट भी मिला था.  ”

बता दें कि तेलुगु फिल्म पारुगु (2008) की रीमेक हीरोपंती ने अपनी रिलीज के बाद दुनिया भर में 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी और ये फिल्म कमर्शियली हिट थी.

कृति सेनन वर्क फ्रंट
इस बीच, कृति फिलहाल काजोल के साथ अपनी अपकमिं नेटफ्लिक्स थ्रिलर, दो पत्ती का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. शशांक चतुर्वेदी निर्देशित इस फिल्म में कृति ने डबल रोल प्ले किया है. ये फिल्म 25 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgan House Inside Pics: बेहद लैविश घर में रहते हैं काजोल-अजय, ‘शिवशक्ति’ की इनसाइड तस्वीरें देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें





Source link

x