Kundali Bhagya Actress Sana Sayyad Is Pregnant As Per Media Reports


'कुंडली भाग्य' की 'पलकी बनने वाली हैं मां, सना सैय्यद सैय्यद जल्द देंगी खुशखबरी!

कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली:

टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस सना सैय्यद पहली बार मां बनने जा रही हैं. प्रेगनेंसी की वजह से उन्हें शो भी छोड़ना पड़ सकता है. सना का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेस में आता है, जो लंबे समय तक ब्रेक लेने में भरोसा नहीं करती हैं. कई सालों से एंटरटेनमेंट की दुनिया में काम कर रहीं सना सैय्यद की एक्टिंग काफी पसंद की जाती है. सना ‘कुंडली भाग्य’ में पलकी का रोल निभा रही हैं. यहां पढ़ें उनकी प्रेगनेंसी को लेकर क्या रिपोर्ट आई है…

यह भी पढ़ें

कब हुई थी सना सैय्यद की शादी

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस सना सैय्यद जल्द ही मां बनने वाली हैं. मीडिया पब्लिकेशन के इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा गया है कि सना जल्द ही शो से विदा ले सकती हैं, उन्हें शो से रिप्लेस किया जा सकता है. बता दें कि सना ने 2021 में इमाद शम्सी से शादी की थी.

हस्बैंड से कैसे हुई सना सैय्यद की मुलाकात 

सना और इमाद कॉलेज से ही एक-दूसरे को जानते थे. दोनों में काफी गहरी दोस्ती भी थी. उस वक्त तक दोनों के बीच सिर्फ फ्रेंडशिप ही थी लेकिन जब दोबारा दोनों कनेक्ट हुए तो प्यार हो गया. इसके बाद 25 जून, 2021 को दोनों ने फैमिली और करीबियों के बीच सात फेरे लिए. उनकी शादी में कई को-स्टार्स ने भी शिरकत की थी.

सना सैय्यद का एक्टिंग करियर

सना सैय्यद के एक्टिंग की शुरुआत ‘स्प्लिट्सविला’ से हुई थी. इस शो को जीतने के बाद उनका करियर आगे बढ़ा. इस शो के बाद उन्हें ‘पापा बाय चांस’ शो में काम करने का मौका मिला. हालांकि, उन्हें जो पहचान मिली वो ‘दिव्य दृष्टि’ सीरियल से मिली. इसके बाद सना कभी पीछे नहीं मुड़ी और आज इंडस्ट्री में खास पहचान रखती हैं. ‘कुंडली भाग्य’ लीड रोल निभाने से पहले ‘लॉकडाउन की लवस्टोरी’ और ‘स्पाई बहू’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x