Kupwara News: कुपवाड़ा में 7 स्‍कूल छात्राओं के साथ गंदी हरकत, टीचर पर लगे गंभीर आरोप, POCSO का मामला दर्ज – kupwara school minor girl student harass teacher accused


कुपवाड़ा (उत्‍तरी कश्‍मीर). कश्‍मीर घाटी से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. स्‍कूल टीचर पर स्‍कूल की 7 नाबालिग छात्राओं के साथ गंदा काम करने का गंभीर आरोप लगा है. दो पीड़िताओं की ओर से पुलिस में शिकायत देने के बाद कार्रवाई की गई है. आरोपी टीचर शौकत अहमद भट के खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि कुछ साल पहले कठुआ में एक बच्‍ची के साथ गैंगरेप किया गया था. उसके बाद उसकी हत्‍या कर दी गई थी.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नाबालिग छात्रों के खिलाफ कथित यौन दुर्व्यवहार के आरोप में एक शिक्षक पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस कुपवाड़ा ने मामला POCSO की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. दर्दपोरा के दो निवासियों की लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि शौकत अहमद भट नामक शिक्षक हाल के दिनों में नाबालिग छात्राओं के साथ यौन दुराचार में शामिल है.

शिकायत के अनुसार, आरोपी शिक्षक ने कथित तौर पर स्कूल परिसर के अंदर नाबालिग लड़कियों को एक अलग कमरे में ले जाकर यौन उत्पीड़न की वारदातों को अंजाम दिया. बताया जाता है कि लगभग सात छात्राओ ने अपने माता-पिता को इन घटनाओं का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस स्टेशन क्रालपोरा में औपचारिक शिकायत दर्ज की गई. शिकायत मिलते ही तुरंत जांच शुरू की गई. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक निष्कर्षों से संकेत मिलता है कि शौकत अहमद भट ने गंभीर यौन उत्पीड़न किया होगा और एक अन्य व्यक्ति सज्जाद अहमद मीर की संलिप्तता का भी पता चलता है, जिसे भी इस मामले में एक कथित सहयोगी के रूप में हिरासत में लिया गया है.

FIRST PUBLISHED : October 25, 2024, 23:54 IST



Source link

x