Lady Gaga showed her engagement ring worth so many crores at Venice Film Festival know which celebs have worn the most expensive rings


वेनिस फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चाओं में लेडी गागा द्वारा दिखाई गई अपनी सगाई की अंगूठी है. उन्होंने अपनी 8 कैरेट की सगाई की अंगूठी दिखाकर सभी को हैरत में डाल दिया. इस अंगूठी की कीमत $578,000 है, जो भारतीय रुपयों में 4,85,26,938.73 होती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि अबतक किन सेलेब्स ने सबेस ज्यादा महंगी अंगुठियां पहनी है.

मारिया कैरी और जेम्स पैकर – 10 मिलियन डॉलर

लिस्ट में सबसे ऊपर मारिया कैरी की सगाई की अंगूठी आती है, जो अरबपति जेम्स पैकर से मिली है, जिसकी कीमत 10 मिलियन डॉलर है. विल्फ्रेडो रोसाडो द्वारा डिजाइन की गई 35 कैरेट की स्टॉक रिंग ये बेहतरीन शोस्टॉपर थी. उनके अलग होने के बावजूद, रिंगिंग ये अब तक उपहारों में दी गई सबसे बड़ी अंगूठियों में से एक है.

एलिजाबेथ टेलर और रिचर्ड बर्टन – $8.8 मिलियन

अपनी ज्वैलरिज के लिए फैमस एलिजाबेथ टेलर को रिचर्ड बार्टन से 33.19 कैरेट का एस्करकट हीरा मिला था, जिसेएलिजाबेथ टेलर डायमंडके नाम से जाना जाता है, 8.8 मिलियन डॉलर कीमत के इस ऐतिहासिक हीरे को बार्टन द्वारा टेलर को दिए गए उनके खास समय के दौरान दिए गए कई उपहारों में से एक था.

बेयोंसे और जेजेड – $5 मिलियन

जेजेड से बेयॉन्स की सगाई की अंगूठी एक और शानदार चीज है जो लिस्ट में सबसे ऊपर है. लोरेन श्वार्ट्ज ने इस शानदार 18 कैरेट का पैनेकट हीरा को लगभग 5 मिलियन डॉलर में डिजाइन किया था. जो सेलेब्स द्वारा दिए गए सबसे महंगे गिफ्ट्स में से एक है.

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट – $4.5 मिलियन

तलाक से पहलेकान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन को 15 कैरेट की कॉमोनकैट डायमंड रिंग के साथ दिया था, ये अंगूठी लोरेन श्वार्ट्ज की थी, जिसकी कीमत 4.5 मिलियन डॉलर थी. ये रिंग पेरिस में एक डकैती के दौरान चोरी हो गई थी, लेकिन ये हॉलीवुड के इतिहास में सबसे बदकिस्मत सगाई की अंगूठियों में से एक है.

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट – $500,000

ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली के लिए 16 कैरेट के पैनाकट स्टॉक की रिंग डिजाइन की थी, जिसकी कीमत 500,000 डॉलर थी. एंजेलिना ने जब इस अंगुठी को फ्लॉन्ट किया था तब सभी हैरान रह गए थे.                                                                                        

यह भी पढ़ें: लगातार बढ़ रहा है लॉटरी का ट्रेंड, अब तक 13 राज्यों ने दी मंजूरी- जानें क्या है एक झटके में लखपति बनने की कहानी



Source link

x