laiha bangaliya se dawaiya khesari lal yadav subhi sharma romance will left you embarrased watch video alone


Laiha Bangaliya Se Dawaiya: भोजपुरी गानों का एक अलग फैन बेस है. इसे बोल समझ आए या नहीं, लिरिक्स थोड़े वल्गर ही क्यों ना हो, लेकिन देशभर में इसे लोग एंजॉय करते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के ज्यादातर गाने ऐसे हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ बैठकर ना तो देख सकते हैं और ना ही सुन सकते हैं. ऐसा ही एक गाना स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का भी है जिसे आप बिना हेडफोन लगाए ना ही सुने तो आपकी भलाई है.

खेसारी लाल यादव ने बहुत कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने कदम जमा लिए थे. उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे, मोनालिसा से लेकर काजल राघवानी तक के साथ खूब पसंद की जाती रही है. वहीं सुपरस्टार ने एक्ट्रेस सुभि शर्मा के साथ भी काम किया है. खेसारी लाल यादव और सुभि शर्मा फिल्म ‘आतंकवादी’ में साथ दिखे थे. इस फिल्म का ही एक गाना है ‘लइहा बंगलिया से दवईया’ जिसमें दोनों का भरपूर रोमांस देखने को मिला है.

ऐसे-ऐसे सीन कि देखकर आपको शर्म आ जाए
‘लइहा बंगलिया से दवईया’ गाना जब 2017 में यूट्यूब पर आया, तो इसने तहलका मचा दिया. सुभि शर्मा की अदाएं, उनका डांस और खेसारी लाल यादव संग उनका रोमांस छा गया. एक तो गाने के बोल ऐसे जिसे आप पब्लिकली तो बिल्कुल नहीं सुन सकते, दूसरे ऐसे-ऐसे सीन कि देखकर आपको शर्म आ जाए. लेकिन दर्शकों को गाने में दोनों स्टार्स की शायद यही चीजें पसंद आईं और यूट्यूब पर इस गाने को 146 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा.

खेसारी लाल यादव ने सुभि शर्मा संग फिल्माए थे ऐसे ऐसे सीन, वीडियो देख आ जाएगी आपको शर्म

खेसारी लाल यादव ने सुभि शर्मा संग फिल्माए थे ऐसे ऐसे सीन, वीडियो देख आ जाएगी आपको शर्म

खुद खेसारी लाल ने ही गाया गाना
‘लइहा बंगलिया से दवईया’ गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे थे. इसे खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं फीमेल वॉइस के लिए प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें: शोभिता धुलिपाला ने शेयर कीं नागा चैतन्य संग सगाई की अनदेखी तस्वीरें, झूले पर कैंडिड पोज देता दिखा कपल



Source link

x