lal salaam ott release date when and where to watch rajinikanth film on sun nxt


Lal Salaam OTT Release: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने ‘लाल सलाम’ के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी की थी और उन्होंने लाल सलाम के नाम से यह फिल्म बनाई. यह फिल्म पिछले फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. क्रिकेट पर आधारित इस स्पोर्ट्स ड्रामा में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं, जबकि रजनीकांत कैमियो रोल में हैं. ओटीटी पर बैन हटने के बावजूद, ‘लाल सलाम’ को डिजिटली रिलीज नहीं किया गया और इस फिल्म ने फैंस को काफी लंबा इंतजार कराया है. आखिरकार अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ओटीटी पर कब रिलीज होगी लाल सलाम
‘लाल सलाम’ थिएटर्स में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर रिलीज के लिए छह महीने का इंतजार करना पड़ा जो कि अब खत्म हो गया है. निर्माताओं ने आधिकारिक रूप से फिल्म के डिजिटली रिलीज की घोषणा कर दी है. ‘लाल सलाम’ 20 सितंबर से सन एनएक्सटी पर स्ट्रीम होगी और यह फिल्म कई भाषाओं में देखी जा सकेगी. लाल सलाम को मिला जुला रिव्यू मिला था, लेकिन इसके बाद भी रजनीकांत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में असफल रही है.

‘लाल सलाम’ की ओटीटी रिलीज में क्यों हुई देरी
‘लाल सलाम’ जब बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई तो इस वजह से इसके ओटीटी रिलीज में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. लाल सलाम के ओटीटी राइट्स लेने वाले डिजिटल पार्टनर ने इसके राइट्स वापस कर दिए थे, इस वजह से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने में इतनी परेशानी हुई. हालांकि अब ‘लाल सलाम’ के सैटेलाइट पार्टनर ने डिजिटल राइट्स भी हासिल कर लिए हैं और डिजिटल रिलीज के बाद स्पोर्ट्स ड्रामा को और प्यार मिलने की संभावना है. 

रजनीकांत वर्कफ्रंट
बता दें कि ‘लाल सलाम’ में विष्णु विशाल और विक्रांत भी नजर आ रहे हैं. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड और मलयालम में रिलीज की गई थी. रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत बहुत जल्द वेट्टैयन में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म उनके करियर की 170वीं फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, फहाद फाजिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वॉरियर और रितिका सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Stree 2 box office collection: बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों की भी बैंड बजा रही ‘स्त्री 2’, अब ‘एवेंजर्स’ और ‘अवतार’ को दी मात



Source link

x