Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस ब‍िश्नोई से एक बार म‍िलवा दो… जब कोर्ट में पहुंच गई थी लड़क‍ियां, सबरमती जेल में बंद गैंगस्‍टर की अनसुना क‍िस्‍सा


हाइलाइट्स

मैं पहली बार जाकर ब‍िश्नोई से म‍िली तो वह मुझे देखकर एकदम सीधा लगा: लॉरेंस की वकीलवकील रजनी ने साफ क‍िया क‍ि ब‍िश्नोई की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है वह साल 2021 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिय लॉरेंस ब‍िश्नोई से मिली थी: वकील

नई द‍िल्‍ली. गुजरात की साबरमती जेल में बंद लॉरेंस ब‍िश्नोई ने बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी से लेकर घर के बाहर फायर‍िंग करवा चुका है. इतना ही नहीं सलमान खान के करीबी बाबा स‍िद्दीकी के मर्डर केस के पीछे भी लॉरेंस ब‍िश्नोई गैंग का कनेक्‍शन सामने आया है. अब ब‍िश्नोई को लेकर रोजाना कोई न कोई खुलासा हो रहा है. लॉरेंस ब‍िश्नोई के वकील ने बताया है क‍ि लड़क‍ियों के बीच उसकी भी अच्‍छी खासी फैन फ्लोइंग है. जैसे बॉलीवुड के सलमान खान की है.

लॉरेंस ब‍िश्नोई की वकील रजनी खत्री ने बताया क‍ि वह साल 2021 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिय लॉरेंस ब‍िश्नोई से मिली थी. उन्‍होंने बताया क‍ि जब वह पहली बार लॉरेंस ब‍िश्नोई से म‍िली थी तक उस पर और उसके बाकी साथ‍ियों पर मकोका लगाया गया था. उन्‍होंने बताया क‍ि मुझे कभी डर नहीं लगा क‍ि मैं गैंगस्‍टर की वकील हूं. हमारे कॉमन फ्रेंड ने बताया क‍ि लॉरेंस ब‍िश्नोई को दिल्ली लेकर आ रहे है और उसका केस लड़ना है.

2011 में लॉरेंस ब‍िश्नोई हो गया था बरी
रजनी खत्री ने बताया क‍ि जब मैं पहली बार जाकर ब‍िश्नोई से म‍िली तो वह मुझे देखकर एकदम सीधा लगा और कभी कोई गैंगस्‍टर नहीं लगा. उन्‍होंने बताया क‍ि वह वो शुरू से धार्मिक है और पूजापाठ, सूर्य नमस्कार करता है. इतना ही नहीं वह सालों से अन्‍न नहीं खाता है. लॉरेंस ब‍िश्नोई साल 2011 के एक केस में बरी भी हो गया था. उसके ख‍िलाफ छात्र राजनीति के वक्त से केस दर्ज होने शुरू हुए. जब से वो दिल्ली आया तो हम उससे पहली बार म‍िले और उसके बाद मुलाकातों के स‍िलस‍िला जारी है. हम उससे द‍िल्‍ली के अलावा गुजरात और पंजाब भी गए हैं.

सलमान अब लेंगे राहत की सांस, बाबा स‍िद्दीकी मर्डर के बाद लॉरेंस ब‍िश्नोई पर बड़ी कार्रवाई

जब कोर्ट में पहुंच गई लड़क‍ियां

ब‍िश्नोई के वकील ने बताया क‍ि भटिंडा और दिल्ली, पटियाला, फिर एक और जगह कुछ लड़कियां लॉरेंस ब‍िश्नोई से म‍िलने के ल‍िए कोर्ट में आ गई थीं. जब यह लड़क‍ियां कोर्ट में आई तो मुझसे कहने लगी क‍ि एक बार हमें लॉरेंस ब‍िश्नोई से म‍िलवा दें. उन्‍होंने बताया क‍ि लॉरेंस ब‍िश्नोई को लड़क‍ियों से म‍िलना सम्भव नहीं था. रजनी ने साफ क‍िया क‍ि ब‍िश्नोई की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और वह ब्रह्मचर्य का पालन करता है. पर उसकी लडकियां फैन है तो ये लड़कियां की पसंद है लॉरेंस क्या कर सकता ?

सलमान खान को पार्टी बनाया
लॉरेंस ब‍िश्नोई को विरोधी गैंग से खतरा जरूर है इसलिए उसकी बहुत सुरक्षा रहती है. सलमान खान के घर के बाहर जब फायरिंग हुई थी तो अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में मौत हुई थी. उस मामले में हमने हाईकोर्ट में रिट लगाई है. उसमें सलमान खान को भी पार्टी बनाया है. सलमान खान दबंग अभिनेता है और फिल्म इंडस्ट्री कोई भी शख्‍स उसके खिलाफ कुछ नहीं बोलेगा. सलमान खान के प्रेशर में आकर अनुज थापन के साथ कुछ अनहोनी हुई है इसलिए हमने जांच की मांग की है.

Tags: Gujarat Sabarmati Jail, Lawrence Bishnoi



Source link

x